CM Helpline की शिकायत वापस नहीं ली तो सरपंच पति ने युवक को पीटा, मामला दर्ज

4/29/2024 5:38:59 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): छिंदवाड़ा मोहखेड़ विकासखंड के ग्राम हिरावाड़ी में सरपंच पति का गुंडागर्दी करते हुए युवक से मारपीट करने का मामला सामने आया है। सरपंच पति द्वारा युवक से मारपीट करने के बाद पीड़ित ने थाने में इस मामले की शिकायत की है। पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर मामले में जुट गई है।

PunjabKesari

दरअसल मोहखेड़ जनपद के अंतर्गत आने वाले ग्राम हिरावाड़ी में रहने वाले युवक हरिओम पिता धनजी पवार उम्र 24 वर्ष द्वारा ग्राम पंचायत हिरावाड़ी की महिला सरपंच की बीते कई दिनों से पंचायत में अनुपस्थित होने की शिकायत 27 अप्रैल को सीएम हेल्पलाइन में की गई थी। उक्त शिकायत को वापस लेने के लिए महिला सरपंच पति चेतराम बट्टी द्वारा लगातार युवक के ऊपर दबाव बनाया जा रहा था।

PunjabKesari

जब युवक ने शिकायत वापस नहीं ली  तो सरपंच पति चेतराम ने आज सुबह 12 बजे उसके घर चौकीदार और कोटवार को भेजा और पंचायत में सरपंच पति ने पंचायत बुलाने की जानकारी दी। जब युवक कुछ समय बाद पंचायत पहुंचा तो सरपंच पति ने सीएम हेल्पलाइन शिकायत वापस लेने का दबाव डाला। इस पर जब युवक ने शिकायत वापस लेने से मना किया तो सरपंच पति ने उसके साथ गाली गलौज कर उसे पंचायत में बंद कर मारपीट की। युवक ने लावाघोघरी थाने में इस मामले की शिकायत की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News