दिग्विजय बोले- VD शर्मा को गंभीरता से नहीं लेता, घोटालों से बचने के लिए गिराई गई हमारी सरकार

3/7/2021 2:21:05 PM

इंदौर (गौरव कंछल): हिंदू महासभा के पूर्व पार्षद बाबूलाल चौरसिया का कांग्रेस में शामिल होने को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बाबूलाल चौरसिया को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने कहा कि बाबूलाल चौरसिया पहले कांग्रेस में थे जब उन्हें टिकिट नहीं दिया गया तो वह हिंदू महासभा के टिकट पर चुनाव लड़े थे। 
 


उन्होंने कहा कि उन्होंने हिंदू महासभा में रहते गोड़से की विचारधारा के बारे में जो कुछ कहा उससे वह सहमत नहीं है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा द्वारा केरल और बंगाल को बचाने के लिए कुछ भी करने के बयान पर कहा कि बीजेपी किसी प्रदेश और जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए सरकार नहीं बनाती है। बल्कि व्यवसाय करते हैं, मध्यप्रदेश के लिहाज से भी यही हुआ जिस तरीके से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि, यदि वापसी नहीं होती तो हम बर्बाद हो जाते, उन्होंने कहा कि जिस तरीके से कांग्रेस सरकार ने व्यापम और ई टेंडरिंग घोटाले सहित कई अन्य घोटालों को खोलना शुरू कर दिया था। उस से बीजेपी घबरा गई थी और खरीद-फरोख्त की राजनीति कर एमपी में सरकार बना ली।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Digvijay Singh, Congress, BJP, Shivraj Singh Chauhan

वहीं ग्वालियर से निकलने वाली गोट से यात्रा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हिंदू महासभा बीजेपी की समान विचारधारा वाली पार्टी है। यह लोग हिंसा की राजनीति करते हैं। कांग्रेस गोड़से की विचारधारा को सिरे से खारिज करती है हम लोग गांधी के अनुयाई हैं। वहीं बंगाल में मिथुन चक्रवर्ती सहित कई अन्य फिल्मी हस्तियों के बीजेपी में शामिल होने पर कहा कि इन सब के आने से कोई फर्क नहीं पड़ता, यह लोग आते हैं और चले जाते हैं।


Content Writer

Vikas Tiwari

Related News