‘यह ज्ञान PM मोदी को भी दें’ मणिपुर पर बयान को लेकर दिग्विजय सिंह की मोहन भागवत को सलाह

Wednesday, Jun 12, 2024-11:24 AM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी): संघ प्रमुख मोहन भागवत के मणिपुर वाले बयान पर दिग्विजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोहन भागवत को प्रधानमंत्री को समझाना चाहिए। उन्होंने कहा है कि मैं अनुरोध करूंगा भागवत जी को कि यह ज्ञान प्रधानमंत्री को भी दे। क्योंकि जातीय हिंसा से लेकर अभी तक वह (पीएम मोदी वहां नहीं गए। दिग्विजय सिंह मंगलवार को इंदौर पहुंचे थे। जहां उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब दिए।

दिग्विजय सिंह ने नीतीश कुमार को लेकर आगे कुछ बदलाव होने के सवाल पर कहा कि उनका मिजाज ईश्वर जानता है। सरकार अविश्वास प्रस्ताव आने के सवाल पर जवाब दिया कि अभी तो सरकार बनी है। अभी शपथ ग्रहण हुआ है देखते हैं क्या होता है।

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मोदी परिवार कैंपेन से मोदी का परिवार हटाने को लेकर कहा कि मोदी परिवार तो बन चुका है जितने भी भ्रष्ट लोग है वह मोदी परिवार के बन चुके हैं। शर्म की बात है शर्म के कारण उन्होंने हटाया होगा और संघ परिवार का भी आदेश होगा क्योंकि परिवार तो संघ परिवार है यह कौन-सा मोदी परिवार खड़ा हो गया। मोदी कैबिनेट में किसी मुस्लिम के ना शामिल किए जाने पर कहा कि उन पर निर्भर करता है उनका विवेक है। यूनिफार्म सिविल कोड को लेकर बोले देखिए क्या होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News