‘मैं बूढ़ा हो गया हूं’ सिंधिया के बयान पर दिग्विजय का तंज- हमें तो 75 का होकर भी बुढ़ापा महसूस नहीं हुआ

5/22/2022 11:58:04 AM

अशोकनगर(गजेंद्र लोधी): हाल ही में मध्य प्रदेश के अशोकनगर में केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी उम्र को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि भले ही में 51 का दिखता हूं लेकिन मैं बुढ़ापे में इंटर कर चुका हूं। इसे लेकर जहां विपक्षी नेताओं ने जमकर मजे लिए थे। कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने अपनी और पूर्व सीएम कमलनाथ का उदाहरण देकर तंज कसा। वहीं उनके इस बयान से अटकलों का दौर भी शुरु हो गया। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका इशारा उनके बेटे महाआर्यमन सिंधिया की राजनीति में एंट्री कराने की ओर हैं।

PunjabKesari

दरअसल, शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि मैं जवान शायद दिखता हूं पर बुढ़ापे की ओर इंटर कर रहा, उन्होंने यह भी कहा था कि अब 20 साल पहले जैसी मेरी स्थिति नहीं रही लेकिन विचारधारा मेरी प्राचीन है। इस बयान के बाद पूरे प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है।

PunjabKesari

वहीं दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर सिंधिया पर निशाना साधा कि आप 52 साल में ही बुढ़ापा महसूस करने लगे हैं लेकिन मैं और कमलनाथ जी 75 वर्ष के हो गए हैं लेकिन अभी तक बुढापा महसूस नहीं किया। प्रदेश के राजनेता या आमजन इस बयान पर कयास कुछ भी लगा लें लेकिन सिंधिया का इशारा कहीं और था उन्होंने अपने बुढ़ापे बाले बयान से सीधा सीधा इशारा कहीं और किया था। कहीं ऐसा तो नहीं कि ग्वालियर के महाराज अब उनके बेटे की राजनीति में एंट्री करवा रहे हो, यह बयान ग्वालियर के युवराज को राजनीति में एंट्री करने का संकेत देता है।
PunjabKesari
वहीं युवराज महा आर्यमन सिंधिया का शिवपुरी द्वारा भी तय कर दिया है। वह 23 मई को शिवपुरी में विशाल रोड शो करेंगे ओर राजनीति में अपने पिता का सहयोग कर सकते। तो हम यह भी कह सकते हैं कि सिंधिया ने सीधे-सीधे अपने बेटे की ओर इशारा किया था कि अब मैं बुढ़ापे की ओर एंटर कर रहा हूं लेकिन मेरा बेटा मेरी जगह लेकर जनता के बीच रहकर जनसेवा करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News