शराबी पिता से परेशान होकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, केरोसिन डाला और फिर....

4/27/2024 1:43:16 PM

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में आने वाले बड़वाह में शराबी पिता से परेशान होकर छात्रा ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली ,आपको बता दें की छात्रा को परिजन अस्पताल ले गए। इंदौर ले जाते समय रास्ते में लड़की ने दम तोड़ दिया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा अपने पिता के ज्यादा शराब पीने से परेशान थी। उसने सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपने पिता और बड़वाह पुलिस और शराब कारोबारियों को बताया है अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

PunjabKesari

शराब पीकर पिता मां से करते थे मारपीट ..

खरगोन के बड़वाह के रावत पलासिया की रहने वाली पूजा अपने पिता के ज्यादा शराब पीने से परेशान थी। शराब पीकर पिता मां के साथ मारपीट करते थे। इसी बात से दुखी होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली आपको बता दें की पूजा ने हाल ही में 12वीं की परीक्षा दी थी और उसमें 74 फ़ीसदी अंक हासिल किए थे। 


आत्महत्या करने से पहले पूजा ने लिखा सुसाइड नोट 

पूजा ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने अपने पिता और बड़वाह पुलिस को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया सुसाइड नोट लिखने के बाद पूजा ने छत पर जाकर अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली उसको इलाज के लिए इंदौर ले जाया गया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। वहीं मृतका की छोटी बहन का कहना है कि मेरे पापा रोज शराब पीते हैं। इसके लिए मेरी बहन पूजा ने पुलिस से भी शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की इसी से तंग आकर बहन पूजा ने आत्महत्या की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News