Punjab Kesari MP ads

साधु बना शैतान... 9 साल के बच्चे को न्यूड होकर गोदी में बैठाकर की गंदी हरकत

11/10/2022 1:46:59 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में साधु के भेष धारण किए एक शख्स ने 9 साल के बच्चे के साथ गंदी हरकत कर दी। मामला शहर के छत्रीपुरा इलाके का है। जहां एक मंदिर में एक साधु ने 9 साल के बच्चे के साथ गलत हरकत की। हरकत करने वाला मंदिर में धार्मिक आयोजन के चलते उत्तराखंड से इंदौर आया है। मामले की जानकारी लगते ही रात को ही स्थानीय लोगों के साथ हिंदू संगठन के लोग इक्ट्ठा होकर थाने पहुंचे।

PunjabKesari

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने रात में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साधु पर पर पॉस्को एक्ट और धारा 377 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। एसआई नीलमणि ठाकुर के मुताबिक घटना सिलावटपुरा के महालक्ष्मी मंदिर की है। यहां इलाके में रहने वाला 9 साल का बच्चा अपनी मां के साथ दर्शन करने पहुंचा था। बच्चा मंदिर के बाहर ही खड़ा हो गया।

PunjabKesari

इस दौरान साधु के वेश में वहां एक व्यक्ति आया और बातों में लगाकर बच्चे को मंदिर के फर्स्ट फ्लोर पर ले गया। वह बच्चे को  एक कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर दिया। कथित साधु ने अपने कपड़े उतार कर बच्चे को गोद में बैठा लिया। इस दौरान बच्चा गलत तरीके से छूने के चलते मां के आने की बात करते हुए दरवाजा खोल कर नीचे भागा और घर जाकर मां को पूरी बात बताई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News