पांच हजार दो नहीं तो 20 हजार लेकर दर्ज करा दूंगी रेप की FIR! MP पुलिस का घिनौना चेहरा

4/17/2021 6:54:10 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के जुनी थाना की एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फीस वाली पुलिसकर्मी के नाम से मशहूर यह महिलाकर्मी बड़े से बड़े गुनाहगार को पैसे लेकर एफआईआर होने से बचा लेती है। खास बात यह कि इसकी फीस आपके गुनाह पर डिपेंड करती है।

PunjabKesari

पहले लोग अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस के पास जाते थे लेकिन अब अपराधी पुलिस की शरण में जाते हैं और मोटा चढ़ावा चढ़ाकर कानून की सजा से बच जाते हैं। पुलिस विभाग में भ्रष्टाचार का जीता जागता उदाहरण है जुनी थाने में पदस्थ महिला उपनिरीक्षक कृष्णा जो छेड़छाड़ के केस बचाने के 5 हजार और रेप केस से बचाने के 20 हजार रुपए लेती है। बड़े से बड़ा अपराधी इस पुलिसकर्मी की शरण में जाता है और मुंहमांगे दाम देकर सजा से बच जाता है।

PunjabKesari

सबइंस्पेक्टर कृष्णा का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है इसमें वह छेड़छाड़ की शिकायत में आरोपी को बचाने के लिए पांच हजार रुपये की मांग कर रही है। इतना ही नहीं उसने युवक को पैसे नहीं देने पर केस दर्ज करने की धमकी भी दी। महिला अधिकारी जांच के नाम पर पूर्व में भी युवक को थाने बुला चुकी है। फीस वाली महिला का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static