जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गडरिया के ड्राइवर रेमडेसिविर बेचते हुए गिरफ्तार

5/18/2021 1:20:03 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): जीवन रक्षक इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाला एक और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया है। जी हां कलेक्टर के खिलाफ जाकर इस्तीफा देने के बाद चर्चा में आईं जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा गडरिया के ड्राइवर को पुलिस ने रेमडेसिविर बेचते हुए गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक इंजेक्शन भी मिला है। विजय नगर पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर टीम ने 30 वर्षीय पुनीत अग्रवाल निवासी 71 ओल्ड अग्रवाल नगर को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

वह किसी को 15 हजार रुपए में इंजेक्शन बेच रहा था। आरोपी डॉ. गडरिया का ड्राइवर है। उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वह इंजेक्शन कहां से लाया था। इसके बारे में पूछताछ की जा रही है। वही पुलिस ने बताया कि जो रेमडेसिवीर जब्त हुए हैं उनके सैंपल पुष्टि करने के लिए कंपनी में भेजे जाएंगे। पुलिस अब एफएसएल की कागजी कार्यवाही के बाद वहां सैंपल भेजने की तैयारी कर रही है।

PunjabKesari

पुलिस के अनुसार नकली रेमडेसिविर खरीदने वाले अभी तक 60 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। बाकी के लोगों को फोन लगाया जा रहा है, लेकिन वे पुलिस की कार्रवाई से डरकर नहीं आ रहे हैं। उन्हें समझाया जा रहा है कि वे सिर्फ बयान दें, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static