देशी शराब दुकान पर बिक रही थी अंग्रेजी शराब, ASP ने मारा छापा, TI लाइन अटेच

9/28/2021 4:52:48 PM

मन्दसौर(प्रीत शर्मा): मन्दसौर में जहरीली शराब कांड हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ कि, अब जिले में देशी शराब दुकानों पर विदेशी शराब परोसी जा रही है। इसका खुलासा तब हुआ जब सोमवार दोपहर को मन्दसौर के एडिशनल एसपी डॉ अमित वर्मा ने पिपलियामंडी में देशी शराब दुकान पर छापामार कार्यवाही कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब और बियर जप्त की। मामले में स्थानीय टीआई को दोषी मानते हुए मन्दसौर एसपी ने उन्हें लाइन अटेच कर दिया गया है।

PunjabKesari

सोमवार दोपहर को अचानक मन्दसौर के एडिशनल एसपी डॉ अमित वर्मा ने पिपलियामंडी में स्थित देशी शराब दुकान पर छापामार कार्यवाही की। एएसपी को लम्बे वक्त से इस दुकान से देशी शराब का लाइसेंस होने के बावजूद विदेशी शराब बिकने की जानकारी मिल रही रही। सूचना लगने पर एएसपी ने तुरंत आबकारी विभाग के एडीओ को साथ लिया और मौके पर पहुँचकर कार्यवाही को अंजाम दिया। एएसपी को देख शराब बेच रहा दुकानदार मौके से फरार हो गया। पकड़ाई गई अवैध विदेशी शराब और बीयर 130 लीटर के करीब बताई जा रही है। जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है। मामले में मन्दसौर एसपी सुनील कुमार पांडेय ने कार्यवाही करते हुए पिपलियामंडी टीआई ओपी तंतवार को लाइन अटैच कर दिया है।

PunjabKesari

इसी क्षेत्र में हुआ था शराब कांड
यह क्षेत्र प्रदेश के आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा की विधानसभा का इलाका है। बीते महीनों हुआ शराब कांड इसी पिपलियामंडी इलाके में हुआ था। उस वक्त इस इलाके की सभी शराब दुकानों को चेक करने का दावा किया गया था। लेकिन करीब डेढ़ माह बाद की गई इस कार्यवाही ने पुरानी कार्यवाहियों पर प्रश्न खड़ा कर दिया है। साथ ही आबकारी विभाग पर भी सवालिया निशान लगाया है कि आबकारी का काम पुलिस को करना पड़ रहा है तो आबकारी विभाग क्या कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News