रीवा में एक केस में कार्रवाई नहीं होने पर नाराज महिला आरती की थाली लेकर पहुंच गई थाने, उतारी TI की आरती...

4/10/2024 11:34:26 AM

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में कोतवाली थाने में एक अलग ही नजारा देखने को मिला है। आपको बता दें कि यहां पर एक महिला आरती की थाली लेकर पहुंच गई और अचानक थाना प्रभारी की आरती उतारने लगी। इस दौरान पुलिस ने महिला को रोकने का भी काफी प्रयास किया लेकिन महिला नहीं रुकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि महिला एक केस में कार्रवाई नहीं होने से नाराज है और अपने पति के साथ थाने पहुंची थी।


 महिला का नाम अनुराधा सोनी है महिला अपने पति और दोनों बेटियों के साथ थाने पहुंची। महिला अनुराधा और उसके पति कुलदीप सोनी का कहना है कि वह एक ज्वेलरी फर्म चलते हैं और उनके एक कर्मचारी ने अपने भाई के साथ मिलकर 20 किलो चांदी की हेरफेर की है। इसे लेकर उन्होंने शिकायत की थी लेकिन कई दिनों तक केस दर्ज नहीं हुआ। 28 जनवरी को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज हुआ। लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इससे नाराज होकर महिला थाने पहुंची थी।

PunjabKesari
पुलिस अभी तक आरोपी को नहीं पकड़ पाई है। आरोपी फरार बताया जा रहा है। कोतवाली थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है बताया जा रहा है कि आरोपी ने हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन कर दिया और उसे जमानत मिल गई। आरोपी के गिरफ्तार न होने के चलते नाराज कुलदीप सोनी और उसकी पत्नी अपनी दोनों बच्चियों के साथ थाने पहुंचे थे और थाना प्रभारी की आरती उतारी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News