चुनाव के ठीक पहले बोतल से बाहर निकला EVM का जिन्न, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष के साथ पहुंचकर चैक की मशीनें

5/28/2022 4:11:23 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): चुनाव के पहले एक बार फिर ईवीएम का जिन बोतल से बाहर आया है जहां कांग्रेसियों ने माहौल के दौरान स्ट्रांग रूम ने पहुंचकर अधिकारियों के सामने ईवीएम मशीन को चेक किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो वे इलेक्शन कमीशन तक शिकायत करेंगे।

PunjabKesari

पंचायत चुनावों की घोषणा चुनाव आयोग द्वारा की जा चुकी है। जहां अगले माह तीन चरण में पंचायत चुनाव कराए जाने है। इसी के साथ ही नगरीय निकायों में भी चुनाव होना है। इसके पहले ही अब ईवीएम का जिन्न बोतल से बाहर आ गया है। दरअसल प्रशासन द्वारा आज माकपोल किया गया था। जहां शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया और कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र मरमट मौके पर पहुंचे और ईवीएम मशीनों को चेक किया गया। इस दौरान सभी मशीनों को चेक किया गया।

PunjabKesari

शहर अध्यक्ष ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस पूरे जोश के साथ पंचायत और नगरी निकाय के चुनाव में अपनी भागीदारी निभाई भी इसी के चलते ईवीएम द्वारा कोई गड़बड़ी ना हो इस पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है। अगर कोई भी त्रुटि या गड़बड़ी सामने आती है तो इलेक्शन कमिशन से पूरे मामले की शिकायत की जाएगी। कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र मरमट ने कहा कि कांग्रेस युवाओं को आगे लेकर चुनाव के मैदान में उतर चुकी है और पूरी तरह से युवाओं के साथ नगरी निकाय और पंचायत में कांग्रेस का बोर्ड बनाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News