पिता ने बेटी के साथ मिलकर पुत्र का अपहरण कर उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है पूरा मामला...

Sunday, Feb 11, 2024-12:12 PM (IST)

बैतूल। (विनोद पातरिया): मध्य प्रदेश के बैतूल के घोड़ाडोंगरी से 7 फरवरी की रात अगवा हुए युवक दीपक बामने का शव नर्मदापुरम जिले में मालाखेड़ी गांव के पास नर्मदा नदी के एक पुल के नीचे बरामद हुआ है । दीपक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दीपक की हत्या  उसके सगे पिता सौतेली बहन और बहन के एक दोस्त ने मिलकर की थी। हत्या के पीछे सम्पत्ति का विवाद बताया जा रहा है। दीपक के पिता ने दूसरी शादी की थी। जिससे दीपक के दादा दादी नाखुश थे और उन्होंने अपनी सारी सम्पत्ति पोते दीपक के नाम लिख दी थी।


 दादा की मौत के बाद दीपक अपनी दादी के साथ ही रहता था। संपत्ति से बेदखल हुए दीपक के पिता अनिल बामने और सौतेली बहन आरती ने दीपक को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। 7 फरवरी के दिन दीपक के पिता ,सौतेली बहन और बहन के एक दोस्त ने मिलकर दीपक को घोड़ाडोंगरी से अगवा किया और एक काले रंग की कार में उसे लेकर फरार हो गए। तीनो ने मिलकर दीपक को कार के अंदर ही गला घोंटकर मार डाला और उसका शव नर्मदापुरम जिले में एक पुल के नीचे फेंक कर फरार हो गए। दीपक को घोड़ाडोंगरी में जहां से अगवा किया गया था वहां उसकी घड़ी बरामद हुई थी।


 जिसे उसकी दादी ने पहचान लिया था और ये तय हो गया था कि दीपक को ही अगवा किया गया था। पुलिस ने दीपक के परिजनों की डिटेल खंगाली तो सभी की लोकेशन वारदात के दिन एक ही जगह मिली जिससे संदेह के आधार पर दीपक के पिता से पूछताछ हुई जिसमें दीपक की हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस ने फिलहाल दीपक के पिता को गिरफ्तार कर लिया है  वहीं उसकी सौतेली बहन और उसका बॉयफ्रेंड अभी फरार है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News