नर्मदापुरम में कॉलोनी बनाने के नाम पर पेड़ों की कटाई, तहसीलदार ने मामले से झाड़ा पल्ला

3/14/2022 3:32:47 PM

नर्मदापुरम (सूरज सिंह राजपूत): मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक साल से यहां हर दिन पौधारोपण के लिए सभी को प्रेरित कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ नई कॉलोनिया बनाने की आड़ में धड़ल्ले से हरे भरे पेड़ काटे जा रहे हैं। नर्मदापुरम के बनखेड़ी में रेवापुरम नाम से एक कॉलोनी बनाई जा रही है। जिसके बाहर मुख्य सड़क पर लगे करीब एक दर्जन हरे भरे पेड़ काट दिए गए। जिसकी शिकायत के बाद भी किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।  

तहसीलदार ने मामले से झाड़ा पल्ला 

हाल ही में स्थानीय लोगों ने नायाब तहसीलदार से मामले की शिकायत की थी। लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है। उनका कहना था कि हरे भरे पेड़ काटे गए हैं, जिसकी मुझे जानकारी नहीं है। जबकि लोगों का आरोप है कि नायब तहसीलदार यहां से कई बार दौरा कर चुके हैं। इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि कॉलोनी के नाम पर एक दर्जन पेड़ काटे जा चुके हैं। अब सड़क पर ठूंठ ही ठूंठ दिखाई देते हैं।

शिकायत करने वालों मिल रही हैं धमकियां 

शिकायतकर्ताओं ने बताया कि कॉलोनी बनाने के नाम पर पेड़ काटे गए। जिसकी किसी प्रकार की परमिशन भी नहीं ली गई थी। नियमों को ताक पर रखकर हरे भरे पेड़ काट दिए गए। इसे लेकर जब शिकायत की गई तो कॉलोनी बनाने वाले कुछ लोगों ने शिकायत करने वालों को धमकी तक दे डाली। इसे लेकर कुछ बिना नाम की शिकायतें भी तहसील कार्यालय में लोगों द्वारा की गई थी। लेकिन पिछले डेढ़ महीने में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है। 4 दिन पहले ही फिर एक शिकायत दर्ज कराई गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News