कटनी के मतदान केंद्रों पर लगी लंबी कतारें, तेज गर्मी में भी उत्साहित हैं मतदाता...

4/26/2024 9:44:11 AM

कटनी। (संजीव वर्मा): खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कटनी जिले की तीन विधानसभा क्षेत्र  मुड़वारा, बहोरीबंद और विजयराघवगढ़ के सभी 865 मतदान केन्द्रों में निर्धारित समय अनुसार मतदान प्रारंभ हो गया। मतदान शुरू होने के पहले माकपोल प्रक्रिया संपन्न हुई। जिले के मुड़वारा, बहोरीबंद और विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सभी 865 मतदान केंद्रों में माकपोल प्रातः 5.30 बजे से 6 बजे के बीच शुरू हुआ और प्रातः करीब 6.30 बजे तक माकपोल की प्रक्रिया संपन्न हो गई। 

PunjabKesari

लाईन में लगकर कलेक्टर और एसपी ने किया मतदान

 कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अवि प्रसाद और पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र के शासकीय माध्यमिक शाला झिंझरी स्थित युवा मतदान केन्द्र में कतारबद्ध होकर मतदान किया। कलेक्टर अवि प्रसाद ने माध्यमिक शाला झिंझरी के मतदान केन्द्र क्रमांक 243 में आम मतदाताओं के साथ मताधिकार का प्रयोग किया।मतदान शुरू होने बाद से ही मतदाताओं में अपार उत्साह नजर आ रहा है

PunjabKesari
80 वर्षीय महिला ने किया मतदान

खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विधानसभा क्षेत्र मुड़वारा के शासकीय माध्यमिक शाला पहाड़ी में बने आदर्श मतदान केंद्र क्रमांक 286 में 80 वर्षीय महिला मतदाता बरिया बाई ने उत्साह के साथ मतदान किया आपको बता दें की कई मतदान केंद्र ऐसे हैं यहां पर सुबह से ही लंबी-लंबी कतारें देखी जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News