MP में कोरोना के डर से त्योहारों पर रोक, लेकिन BJP विधायक ने हजारों लोगों के साथ मनाया जन्मदिन

9/13/2021 1:26:00 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): सत्ता के नशे में चूर इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय के जन्मदिन पर कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ीं। यहां न तो समर्थक मास्क लगाए हुए थे और न ही दूरी का ध्यान रखा गया। यह सब इंदौर की विधानसभा 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में हुआ। जन्मदिन में काफी भीड़ होने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस बल नदारद रहे। मामले में बड़ी बात ये है कि कोरोना और गणेश उत्सव को लेकर इंदौर में धारा 144,188 लगी हुई है। वहीं गणेश उत्सव के चलते 10 लोगों से ज्यादा एक साथ जमा नहीं होने की हिदायत भी दी गई है, बावजूद इसके ये तस्वीर सभी नियमों कायदों की धज्जियां उड़ाने के लिए काफी है।

PunjabKesari, Akash Vijayvargiya, Indore, Madhya Pradesh, BJP, Congress, Birthday, Corona Virus, Kovid 19

इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के जन्मदिन पर समर्थकों की भीड़ ने ढोल-नगाड़ों के साथ MLA को बधाई दी। उनके समर्थक यहां ढोल ओर बाजे गाजे के साथ पहुंचे थे। पूरी गली में समर्थकों की भारी भीड़ दिखाई दे रही थी। यहां न तो कोई भी मास्क में दिखा न किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। मामले में बड़ी बात ये है कि समर्थकों की भीड़ बढ़ती जा रही थी लेकिन एक बार भी आकाश विजयवर्गीय ने भीड़ को लेकर कुछ नहीं बोला।

PunjabKesari, Akash Vijayvargiya, Indore, Madhya Pradesh, BJP, Congress, Birthday, Corona Virus, Kovid 19

पहले भी चर्चा में रह चुके हैं आकाश विजयवर्गीय...  
आपको बता दें कि आकाश विजयवर्गीय पहले भी चर्चा में रह चुके हैं। बीते साल ही निगर निगम की कार्रवाई के दौरान विजयवर्गीय एक अधिकारी को बल्ले से पीटते देखे गए थे। जिसको लेकर तत्कालीन कांग्रेस सरकार में उनके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने को लेकर केस भी दर्ज किया गया था।

PunjabKesari, Akash Vijayvargiya, Indore, Madhya Pradesh, BJP, Congress, Birthday, Corona Virus, Kovid 19

क्या नेताओं के लिए नहीं है कोई प्रोटोकॉल...
देश और प्रदेश में जब दूसरी लहर ने कहर मचाया। तो सभी लोग डरे सहमे घर से निकलना बंद कर दिए, जब कुछ दिन बाद कोरोना का असर कम होने लगा तो लोगों ने एक बार फिर घर से निकलना शुरू किया। यहां तक तो ठीक है, लेकिन अगर लोग पार्टी करेंगे और भीड़ लगाएंगे तो वो दिन दूर नहीं जब तीसरी लहर भी तबाही का मंजर लेकर आएगी और बाद में आम जनता ही रोएगी। बात और बड़ी तब हो जाती है जब आम आदमी तो छोड़ दीजिए खुद बीजेपी के विधायक ही नियमों कायदों की धज्जियां उड़ते देख रहे हों और उसे रोक भी न पाएं। जब सरकार के विधायक ही नामसमझी करेंगे तो फिर आम जनता क्या करेगी... ये गंभीरता से सोचने वाली बात है। क्योंकि दूसरी लहर की तबाही सभी ने देखी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News