यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, मध्य प्रदेश के 4 पुलिस जवानों सहित 5 की मौत, CM शिवराज ने जताया शोक

12/3/2021 11:14:23 AM

मथुरा: मथुरा जनपद में यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो पुलिया से टकराकर बेकाबू हो गई और उसके दो टुकड़े हो गए। इस हादसे में मध्य प्रदेश के चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई है। हादसे पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने शोक व्यक्त किया है। मारे गए सभी पुलिसकर्मी टीकमगढ़ के बताए जा रहे हैं।

दबिश पर जा रही थी पुलिस
बताया जा रहा है कि टीकमगढ़ के थाना भूडेरा की पुलिस टीम अगवा की गई युवती को बरामद करने के किए हरियाणा के बहादुरगढ़ दबिश में जा रही थी। रास्ते में यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 80 (सुरीर) पर पुलिया से टकराकर बोलेरो बेकाबू हो गई और दो हिस्सों में बंट गई। इसमें सवार मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, महिला आरक्षी हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई, जबकि आरक्षी कमलेंद्र यादव ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मुख्य आरक्षी रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची सुरीर पुलिस ने शव कब्जे में लिए और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे आगरा से नोएडा जाते हुए मार्ग पर हुए सड़क हादसे से एक्सप्रेसवे की एक लाइन बंद हो गई और लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बोलेरो को हटाया और रास्ते को सुचारू कराया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News