चोरों का फिल्मी अंदाज cctv में कैद, पहले एक दुकान से साड़ी चुराई फिर छत से बांधकर दूसरी दुकान में चोरी करने घुसे

3/18/2023 12:19:39 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): बैतूल में चोरों ने फिल्मी स्टाइल में दुकानों में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक चोर कैद हो गया। खास बात यह है कि चोरों ने एक साड़ी की दुकान से साड़ी चुराई और उन्हें छत पर बांधकर नीचे उतर कर दूसरी दुकान में घुसे। पुलिस घटना की जांच कर रही है और अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari

बैतूल के गंज थाना इलाके में शहर के व्यवसाय क्षेत्र गंज में स्थित तीन दुकानों में तीन चोरों ने तीन दुकानों में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इलेक्ट्रिकल्स जनरल स्टोर और साड़ी की दुकान में चोरी की घटना घटित हुई है। दुकानदारों का कहना है कि काउंटर पर रात में कुछ राशि छोड़कर जाते हैं उसे चोर चुरा कर ले गए। पूरी दुकान की जांच करने के बाद पता चलेगा कि इसके अलावा और क्या चोरी गया है।

PunjabKesari

चोर सबसे पहले साड़ी की दुकान में पीछे से घुसे और वहां से साड़ी चुराकर छत पर बांधी और इन साड़ियों को पकड़कर बाजू की जनरल स्टोर्स की दुकान की छत से अंदर घुसे और यहां चोरी की। इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर अंदर घुसे जहां लगे सीसीटीवी कैमरे में तीनों चोर कैद हो गए। दो चोर चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे और एक चोर ने टी-शर्ट से मुंह ढकने की कोशिश की।

PunjabKesari

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि दुकान के काउंटर में चोरी करने की कोशिश कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस, डॉग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट की टीम मौके पर पहुंची। जांच शुरू की देखने में पता चला कि चोर नंगे पैर अंदर आए थे जिसके कारण दुकान के फर्श पर और चादर पर उनके पैर के निशान भी दिख रहे हैं। पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News