संबित पात्रा का PC कांड, आयोजकों के खिलाफ FIR

10/28/2018 12:02:29 PM

भोपाल: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राजधानी भोपाल के एमपी नगर में नेशनल हेराल्ड की इमारत के सामने सड़क पर एक प्रेस कांफ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने राहुल व सोनिया पर नेशनल हेराल्ड अखबार को लेकर जमकर हमला बोला था। इसी बीच कांग्रेस ने भी बीजेपी की इस प्रेस कांफ्रेस को आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए कलेक्टर व चुनाव आयोग से इसकी शिकायत कर दी। 

PunjabKesari

आयोग के निर्देश पर भोपाल कलेक्टर सुदाम खाड़े द्वारा कराई गई जांच में पाया गया कि, प्रेस कांफ्रेंस के आयोजकों ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है, इसके बाद कलेक्टर ने धारा 188 के तहत भाजपा के चुनाव कार्य प्रभारी एस.एस उप्पल के खिलाफ एफ.आई.आर के आदेश दिए हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि, 27 अक्टूबर को भोपाल में दोपहर 12 बजे से बीजेपी संबित पात्रा ने एक प्रेस कांफ्रेंस की थी, प्रदेश भाजपा की ओर से इस वार्ता के लिए दोपहर 1 से 3  बजे तक का वक्त मांगा गया था, लेकिन यह कांफ्रेंस दोपहर 12 बजे से ही शुरू कर दी गई। जिसका कांग्रेस नेताओं ने विरोध भी किया था। इस प्रेस कांफ्रेंस में पात्रा ने नेशनल हेराल्ड समाचार पत्र के नाम से लीज पर ली गई जमीन को लेकर राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर जमकर आरोप लगाए थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News