खाद्य आपूर्ति मंत्री ने सरकारी गोदाम पर मारा छापा, अफसरों को अंजाम भुगतने की दी चेतावनी

8/27/2019 2:19:45 PM

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में सरकारी गोदाम पर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने छापा मारा। गोदाम में स्टॉक कम होने पर मंत्री भड़क उठे। उन्होंने अफसरों से पूछा कि बताओं अनाज कहां गया। वहीं अनाज ऑफिस समय पर नहीं खुलने पर मंत्री ने अफसरों को डांट भी लगाई।

स्टाफ को लगाई डांट
दरअसल, मध्य प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह उज्जैन दौरे पर आए हुए हैं। मंत्री अचानक ही वेयर हाउसिंग कॉरपोरेशन के चिमन गंज मंडी स्थित ऑफिस और गोदाम पहुंचे। जहां उन्होंने देखा कि ऑफिस पर ताला लटका है और स्टाफ भी समय पर नहीं पहुंचा था। वहीं मंत्री के इस तरह अचानक आने की खबर मिलते ही स्टाफ भी मौके पर पहुंचा। मंत्री ने समय पर ऑफिस नहीं खुलने और स्टाफ को डांट लगाई।

PunjabKesari
एफआईआर कराने और अंजाम भुगतने की चेतावनी
मंत्री ने गोदाम का जायजा लिया। इस दौरान उन्हें वहां माल कम रखा मिला। इस पर मंत्री को शक हुआ उन्होंने स्टाफ से स्टॉक के बारे में पूछताछ की। जब अफसर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए तो मंत्री सबकी क्लास लगा दी। मंत्री ने पूछा साफ-साफ बताओ माल गया कहां। अफसरों ने कहा कि गोदाम में रख दिया तो बोले इसकी इजाज़त किसने दी। पहले मुझे उसकी पर्ची दिखाओ। उन्होंने स्टाफ के खिलाफ एफआईआर कराने सहित अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को भी कहा। मंत्री ने कहा मैं ज्यादा पढ़ा-लिखा नहीं हूं। आप ज्यादा जानते हैं तो बताएं स्टॉक कहां रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News