भोपाल पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ बहनों से बंधवाई राखी, संघ का सिलेबस और गोवंश को लेकर कही यह बात

Sunday, Aug 18, 2024-03:30 PM (IST)

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ ने आज भोपाल में रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर अपने आवास पर पधारी बहनों से राखी बंधवाई और प्रदेश की बहनों की ख़ुशहाली की कामना की। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कमलनाथ ने कहा इतिहास से छेड़-छाड़ करना ग़लत है। वे पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रहे थे कि भाजपा सरकार RSS के लोगों की किताबों को पाठ्यक्रम में शामिल कर रही है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने राजधानी भोपाल स्थित निवास पर बहनों से रक्षा सूत्र बंधवाकर राखी का त्यौहार मनाया है।

PunjabKesari
 मीडिया से चर्चा में कमलनाथ ने कहा कि बहुत सारी बहनें आईं थीं। बहुत अच्छा लगा। मैं आया था, मैं आता रहूंगा। वहीं पश्चिम बंगाल की घटना पर ममता बनर्जी के इस्तीफा की मांग पर कमलनाथ ने कहा कि यह राजनीति है, बात स्पष्ट है की कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। यह मामले को बीजेपी जिस तरह उठा रही है वह गलत है। 
कॉलेजों में आरएसएस पदाधिकारियों की किताब पढ़ाने पर कमलनाथ ने कहा कि यह सब गलत है, यह अपना इतिहास नहीं बताना चाहते हैं। यह चाहते हैं हम अपना इतिहास बदल दें, यह हो नहीं सकता।PunjabKesariआवारा मवेशियों को नियंत्रण करने सरकार के आदेश पर कहा कि... प्रदेश में गौ शालाओं की हालत बहुत खराब है यह सब बहुत गलत हो रहा है। उल्लेखनीय है कि पिछले तीन दिन से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, विधायक और कार्यकर्ताओं ने मुलाक़ात की। इस दौरान कमलनाथ ने सभी पदाधिकारियों के साथ वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों और देश और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को मज़बूत बनाने के सुझावों पर विचार विमर्श किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News