स्कूल से घर लौट रही शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार

12/7/2019 2:27:58 PM

सीधी (अनिल सिंह): हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है। इसी बीच सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के पिपराव चौकी के एक गांव में स्कूल से लौट रही है एक शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना गुरुवार की शाम करीब 6 बजे की है। निजी स्कूल की शिक्षिका जब स्कूल से घर लौट रहीं थीं, तभी रास्ते में आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने रात में ही घर में दबिश देकर चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और शुक्रवार को उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई। पुलिस शनिवार को चारो आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी।

PunjabKesari

प्रतिदिन की तरह शिक्षिका शाम करीब 6 बजे स्कूल से घर वापस जा रही थीं। रास्ते में सड़क के किनारे बैठे 4 लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया और मुंह में कपड़ा रखकर नहर के किनारे खेत में घसीटकर ले गए। आरोपितों ने शिक्षिका के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। दरिंदों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता घर पहुंची और परिजनों ने पूरी आपबीती सुनाई। शिक्षिका के परिजनों ने घटना की रिपोर्ट गुरुवार रात करीब 8 बजे पिपराव चौकी में दर्ज करा दी है। रामपुर नैकिन थाना प्रभारी अशोक पांडेय ने एफआईआर दर्ज करने के बाद घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक आरएस बेलवंशी को भेज दी।

वहीं सीधी जिले के एसपी बेलवंशी ने मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं। इस पर थाना प्रभारी रामपुर नैकिन अशोक पांडेय और पिपराव चौकी प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल की। मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित बच्चू लोनिया, वीरू लोनिया, नरेंद्र लोनिया और शिवशंकर लोनिया को पुलिस ने रात में ही उनके घरों में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपितों से कड़ी पूछताछ की। शुक्रवार को रीवा रेंज के डीआईजी भी मौके पर पहुंच गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News