छतरपुर में गैंगरेप, 22 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर किया गैंगरेप,1 महिला समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

12/20/2022 6:15:47 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): मध्यप्रदेश के छतरपुर में गैंगरेप का एक बड़ा मामला सामने आया है जहां 22 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर उसके साथ आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 1 महिला समेत कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मामला शहर के ओरछा रोड थाना इलाके का है। जहां पैसों के लेनदेन के चलते युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पांच लोगों को जिनमें विजय नायक, गोपाल रैकवार, नीरज रैकवार, पंकज जैन, सोनाली उर्फ सुंदरी रैकवार के खिलाफ धारा 376,376D,353,323,506,109,IPC के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है जहां उक्त आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

ओरछा रोड थाना इलाके में 22 वर्षीय युवती को एक सप्ताह तक बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। ओरछा थाना इलाके में नौगांव रोड पर वर्तमान में रह रही महिला ने अपनी बहन के इलाज के लिए छतरपुर शहर निवासी अपने परिचय की एक युवती से पांच लाख रुपए उधार लिए। उधार दिए रुपए मांगे तो महिला ने युवती को ओरछा रोड थाना के पास अपने वर्तमान निवास पर बुलाया। युवती जब 9 दिसंबर को वहां पहुंची तो आरोपियों ने युवती को बंधक बना लिया। आरोपी 15 दिसंबर तक युवती को बंधक बनाए रहे और उसके साथ चार युवक गैंगरेप की वारदात करते रहे। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती ने पुलिस से संपर्क कर आप बीती सुनाई, जिस पर पुलिस ने आरोपी महिला व चार युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, बंधक बनाने समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News