'दलबदल': Congress छोड़ BJP में शामिल हुए नेताओं को पार्टी देगी समान मौका: गौरव रणदिवे

5/19/2022 4:51:11 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश में OBC आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले के बाद चुनाव की तारीकों के एलान का सभी को इंतजार है। इस बीच कई सारे नेता कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। वैसे इसे लेकर कई बार बीजेपी साफ कर चुकी है कि जो भी बीजेपी में शामिल हुआ है, उसे पार्टी बराबर का मौका देगी। वहीं इस बात को इंदौर भाजपा के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बयान से ठोस माना जा सकता है।

सब को मिलेगा बराबरी का मौका: गौरव रणदिवे

भाजपा नेता गौरव रणदिवे ने कहा है कि मध्य प्रदेश में पिछले 2 सालों में हुए सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए नेताओं को आगामी चुनाव में बराबरी का मौका दिया जाएगा। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल होने के साथ ही पूरे प्रदेश भर में सैकड़ों नेता और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी से किनारा कर, बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी। वहीं अब मध्यप्रदेश में शुरू हुई पंचायत और नगर निकाय चुनाव की सुगबुगाहट के साथ ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नेताओं के भविष्य को लेकर भी सवाल खड़े होना शुरू हो गए हैं। 

शीर्ष नेतृत्व तय करेगा सभी की जिम्मेदारियां: बीजेपी

ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या बीजेपी उन नेताओं और कार्यकर्ताओं को समान मौका देगी, जो कभी कांग्रेस के सिपाही हुआ करते थे। जिसको लेकर इंदौर के भाजपा नगर अध्यक्ष का कहना है जो भी लोग कांग्रेस से बीजेपी में आए वह सभी भाजपा के कार्यकर्ता है और बीजेपी कभी भी व्यक्ति के लिए नहीं, बल्कि विचार के लिए काम करती है और आगामी चुनावों में जो भी शीर्ष नेतृत्व तय करेगा उसी के अनुसार सभी को जिम्मेदारियां दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News