पड़ोसी ने दी थी धमकी- दूल्हे को गोली मारकर तुझे मंडप से उठा ले जाउंगा, लड़की ने शादी से एक दिन पहले कर ली आत्महत्या

5/14/2022 12:57:22 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में शादी के एक दिन पहले दुल्हन ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतका ने तड़के सुबह तालाब में कूदकर जान दे दी है। घटना और मामले की जानकारी लगाने पर परिजन और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है। युवती के शव को तालाब से निकालकर PM के लिए भिजवा दिया गया है।

PunjabKesari

घटना छतरपुर शहर सिटी कोतवाली वार्ड नंबर 30 बकायन खिड़की मार्ग की है। जहां पिता राजेश बंशकार और मां गिरजा बंशकार की 22 वर्षीय बेटी नीलू बंशकार ने तालाब में कूदकर जान दे दी है।

PunjabKesari

परिजनों का आरोप है कि उसे गुंडा प्रवत्ति का पड़ोस का ही एक लड़का राहुल अहिरवार परेशान करता था। 2 दिन पहले ही उसने फोन पर और घर में घुसकर धमकी दी थी कि अगर किसी और से शादी की तो दूल्हे को गोली मारकर तुझे मंडप से उठा ले जाऊंगा। परिजनों ने लोकलाज के डर से पुलिस में रिपोर्ट नहीं की थी।

PunjabKesari

बता दें कि लड़की का 14 मई को आज मंडप था और कल 15 मई को शादी और बारात आनी थी। सुबह जब परिजन 5 बजे उठे तो देखा लड़की गायब थी तो सोचा शौच के लिए दूसरे घर में गई होगी। लेकिन जब वहां भी नहीं मिली तो तलाश किया गया। जहां तालाब के पास उसका मोबाईल पड़ा मिला और पानी में तैरती लाश। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News