Glitter achiever Award fashion parade 2022: शो मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट को बड़ा प्लॉटफॉर्म

7/31/2022 6:17:50 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): कोरोना महामारी (corona pandemic) के बाद कोविड-19 के चलते फैशन शो (fasion show indore) और रंगारंग कार्यक्रम पूरी तरह बंद हो गए थे। लेकिन बदलते परिवेश में अब फिर से बेहद खूबसूरत यह कार्यक्रम शुरू हो रहे हैं और आगामी दिनों में एक बड़ा इवेंट होने वाला है। जिसमें मध्य प्रदेश से इंदौर के साथ-साथ अन्य प्रदेशों के खूबसूरत चेहरे अपनी अदाओं का जलवा रैंप पर बिखेरने को तैयार है। होने वाले कार्यक्रम की एक झलक रविवार इंदौर में देखने को मिली। 

PunjabKesari

इंदौर में संपन्न हुए ऑडिशन 

ग्लिटर अचीवर अवार्ड फैशन परेड (Glitter achiever Award fashion parade) के ऑडिशन इंदौर में हुए और इस खूबसूरत कार्यक्रम में मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट के लिए सबसे बड़े प्लेटफॉर्म ग्लिटर अचीवर अवार्ड फैशन परेड (Glitter achiever Award fashion parade) के ऑडिशन शहर के एक निजी मॉल में किए गए। शो के डायरेक्टर प्रफुल पांचाल  है। शो के कोरियोग्राफर की भूमिका में अभिनीत सिंह है। ऑडिशन के जज सोशल मीडिया स्टार, व्लॉगर और मॉडल आशिता सिंह, सोशल एक्टीविस्ट और मोटिवेश्नल स्पीकर प्रवीन राजे, इंटरनेशनल शायरा शबनम अली और तपन रुणवाल थे। 

शो मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट को बड़ा प्लॉटफॉर्म

20 अगस्त को शो आगामी जार्डिन होटल में होगा। यहां मिस इंडिया इंटरनेशनल 2021 (miss international 2022) जोया अफरोज खास मेहमान होंगी। होने वाले शो को लेकर अनामिका शुक्ला ने बताया कि शो मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट को बहुत बड़ा प्लॉटफॉर्म देने जा रहा है। जिसमें 60 मॉडल और 60 मेकअप आर्टिस्ट रहेंगे। इस शो के लिए पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News