खराब सड़क के गड्ढे को बनाया गोवा बीच, लोगों ने पूल पार्टी कर सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

7/3/2022 6:53:05 PM

अनूपपुर(विनय शुक्ला): मध्य प्रदेश के अनूपपुर में पहली ही बारिश ने टूटी सड़कों की पोल खोल दी है। आलम यह है कि सड़कों की हालत खस्ता हो चुकी है और जगह जगह गड्ढे बने पड़े है, जहां आए दिन हादसे होते हैं। खराब सड़कों के विरोध में आज वार्ड के लोगों व व्यापारियों ने अनोखा प्रदर्शन किया। वार्ड वासियों ने बने गड्ढों के अगल बगल फूल पौधे लगा लिए। लोग पानी से भरे सड़क के गड्ढों में कुर्सी रखकर बिल्कुल गोवा स्टाइल में गॉगल्स लगाकर बैठ गए और फिर मस्ती भरे गानों पर डांस करने लगे। वीडियो पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

बिजुरी नगर पालिका के वार्ड क्रमांक सात एवं आठ कपिलधारा कॉलोनी के मध्य गुजरने वाली सड़क जर्जर हो चुकी है। यहां पर यह नहीं पता चलता कि सड़क पर गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क। मजबूरन यहां के रहवासी इस सड़क से रोजाना आना-जाना करते हैं, नगर पालिका आज तक इस सड़क की मरम्मत नहीं करा पाई। बताया गया कि रेलवे साइडिंग में बड़े-बड़े ट्रेलर वाहन कोयला लोड कर खाली करने आते हैं। इसी वजह से सड़क के परखच्चे उड़ गए जिसका खामियाजा वार्ड वासियों को व राहगीरों को उठाना पड़ता है !

PunjabKesari

शनिवार को कपिलधारा तिराहे के पास खराब सड़क से परेशान लोगों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। वार्डवासियों का कहना है कि पिछले कई वर्षों से इस सड़क की दुर्दशा से परेशान हैं। वे सड़क की मरम्मत कराने और जलनिकासी की मांग को लेकर कई बार विरोध प्रदर्शन भी कर चुके हैं। बावजूद अब तक न तो कॉलरी प्रबंधन और ना ही नगरपालिका प्रशासक ने सड़क बनाने में कोई दिलचस्पी दिखाई।इसलिए सरकार का ध्यान इस गड्ढे की तरफ दिलाने के लिए उन्होंने ये रास्ता अपनाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News