छत्तीसगढ़ में हैवानियत की हदें पार, शख्स ने बकरी से की दरिदंगी, शोर मचाने पर गर्दन मरोड़कर की हत्या

4/11/2024 1:06:05 PM

सूरजपुर(सत्येंद्र शर्मा): बिश्रामपुर मटन मार्केट स्थित एक दुकान में चोरी की नीयत से घुसा चोर कमरे में बंद बकरी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा। इस दौरान बकरी ने शोर मचाया तो चोर ने उसका गर्दन मरोडकर मार डाला। बकरी मालिक की रिपोर्ट पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से मिले सबूत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर पुलिस ने बताया कि ग्राम शिवनंदनपुर भाथूपारा निवासी जाहिद कुरैशी पिता अलाउद्दीन कुरैशी 53 वर्ष की बिश्रामपुर साप्ताहिक बाजार में मटन की दुकान व कमरा है। वह 8 अप्रैल को 1 नग बकरा एवं 4 नग बकरी को कमरे में बांधकर शाम 7.30 बजे घर चला गया था।

PunjabKesari

9 अप्रैल की सुबह वह दुकान पहुंचा तो देखा कि दरवाजे का ताला व कुण्डी टुटी हुई है। वह दुकान के भीतर गया तो एक बकरी मरी पड़ी थी। फिर उसने बगल घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा तो एक व्यक्ति सब्बल लेकर दुकान के अंदर घुमता दिखाई पड़ा। पड़ोसियों ने उसकी शिनाख्त फोकटपारा निवासी मुन्ना उर्फ एक्का पैकरा के रूप में की। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 457, 380, 429 के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरू की।

PunjabKesari

पीएम रिपोर्ट में अप्राकृतिक कृत्य की पुष्टि

पुलिस द्वारा मृत बकरी का पीएम पशु चिकित्सा अधिकारी से कराया गया। डॉक्टर द्वारा बकरी की मौत अप्राकृतिक संबंध व गर्दन के टूटने से होने की बात कही गई। इसपर आरोपी के खिलाफ धारा 377 जोड़ी गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी मुन्ना पैकरा उर्फ एक्का उर्फ नानु पिता झंदरू 21 वर्ष को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News