फर्जी इनकम टैक्स अफसर बनकर सुनार को लगा डाला चूना, 3 अज्ञात आरोपियों की तलाश

10/5/2019 1:55:51 PM

सिरोंज (राजी खान): विदिशा के सिरोंज में सर्राफा बाजार में गहनों की दुकान में फर्जी इनकम टैक्स ऑफिस बनकर आए तीन शख्स लाखों की  चपत लगाकर रफूचक्कर हो गए। घटना को सुबह के वक्त अंजाम दिया गया जब दुकान में भीड़ नहीं थी। इसी दौरान ज्वैलरी शॉप खुलते ही तीनों शख्स दुकान में आए और खुद को इनकम टैक्स ऑफिसर बताकर छानबीन करने लगे। शातिरों ने अपने साथ लैपटॉप, वज़न तोलने का इलेक्ट्रॉनिक काटा भी रखा हुआ था,  जिस पर करीब 400 ग्राम सोना तोलकर अपने पास रख लिया। इससे पहले की दुकान के मालिक का बेटा कुछ समझ पाता, उन्होंने उसका मोबाइल जब्त कर कार्रवाई में रुकावट डालने पर दुकान सील करने की चेतावनी भी दी। इसके बाद तीनों शातिर आगे की कार्रवाई का हवाला देकर मौके से भाग निकले।  


PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Vidisha News, Sironj News, fake income tax officer, jewelery shop, robbery, police, case registered

इस घटना की जानकारी ज्वैलरी दुकान के मालिक ने फौरन सिरोंज थाने में दी, जिसके  बाद थाना प्रभारी शकुंतला बवानिया ने घटनास्थल का जायजा लिया। हालांकि काफी मशक्कत के बाद भी सिरोंज पुलिस के हाथ अब तक खाली है और तीनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आगे की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News