कुंभ में कांग्रेस की कुंडली दिखाई तो ज्योतिष ने कहा- MP में ज्यादा दिन न चलेगी सरकार: गोपाल भार्गव

1/18/2019 2:07:15 PM

दमोह: भले ही प्रदेश में 15 साल बाद सत्ता परिवर्तन हुआ और कांग्रेस की सरकार बने एक महीना पूरा भी हो गया। लेकिन भाजपा नेता लगातार कांग्रेस सरकार को गिराने की बात करते आ रहे हैं। इसी कड़ी में हाल ही में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने नया बयान दिया है। जिसमें उन्होंने दावा किया है कि केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनने के सात दिन के अंदर कमलनाथ सरकार गिर जाएगी।

PunjabKesari

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद गोपाल भार्गव गुरुवार को पहली बार दमोह पहुंचे थे। जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। भार्गव ने एक सभा में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'अगर लोकसभा चुनाव के बाद फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने तो सात दिन के भीतर राज्य में कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी'। उन्होंने कहा कि मैने कुंभ में नई सरकार की कुंडली दिखाई है, ज्योतिषियों ने कहा कि सरकार की कुंडली ठीक नहीं है। जैसे बीमार बच्चे का भरोसा नहीं होता है, वैसे ही इस सरकार का कोई भरोसा नहीं कब गिर जाएगी। ये सरकार थोड़े दिनों की है, ज्यादा दिन नहीं चलेगी।

PunjabKesari

पार्टी मां के समान होती है, कुछ नेताओं ने मां को धोखा दिया : गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस में इतनी ताकत नहीं थी कि वो चुनाव जीत पाती। कुछ नेताओं ने ही पार्टी के खिलाफ काम किया। पार्टी मां की तरह होती है। ऐसे में उन लोगों ने मां के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि जब तक मध्यप्रदेश में भाजपा के सिपाही हैं। तब तक जनता को यूं लूटने नही देंगें, हमेशा जनता के रक्षक के रुप में ढाल बनकर खड़े रहेंगें।

PunjabKesari

इससे पहले भी कर चुके है दावा : गोपाल भार्गव ने सागर में भी दावा किया था कि प्रदेश के मंत्रियों के बंगलों का रंगरोगन होने से पहले राज्य की कांग्रेस सरकार गिर जाएगी। उन्होंने कहा था कि प्रदेश में अल्पमत की सरकार है, यह जुगाड़ वाली सरकार है। यह सरकार लूले लंगड़ों की सरकार है। यह उस मानव शरीर जैसी है जिसमें गुर्दे दूसरे के, हृदय दूसरे का, लिवर किसी दूसरे का लगा है। सरकार गिराने में इससे पहले बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय भी कह चुके हैं कि ऊपर से बॉस का इशारा मिले तो सरकार गिराने में देर नहीं लगेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News