आदिवासियों की हितेषी बनने का ढोंग कर रही है शिवराज सरकार: गोविंद सिंह

5/22/2022 4:53:56 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (leader of opposition govind singh) ने शिवराज सरकार (shivraj government) पर जोरदार हमला बोला है। गोविंद सिंह (govind singh) ने कहा कि आदिवासियों (tribals) की हितेषी बनने का ढोंग शिवराज सरकार कर रही है। उन पर लगातार हत्या और जुल्म हो रहा है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मध्य प्रदेश में लगातार आंतक का वातावरण फैला हुआ है। गोविंद सिंह (govind singh) ने आरोप लगाया कि जगह जगह आंतक के कैंप संचालित हो रहे हैं। सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि इस कारण ही बजरंग दल और RSS के लोग आदिवासियों की हत्या कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या करने वाला बीजेपी नेता: गोविंद सिंह

गोविंद सिंह (govind singh) ने आरोप लगाया कि जैन समाज (jain society) से तालुल्क रखने वाले निर्दोष बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या करने वाला भी बीजेपी का नेता है और सरकार ऐसे आरोपियों को संरक्षण देने का काम कर रही है।  

OBC को आरक्षण में हुई है क्षति 

आरक्षण को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chuohan) पर निशाना साधते हुए गोविंद सिंह (govind singh) ने कहा कि कांग्रेस (congress) ने तय किया है कि शिवराज द्वारा पिछड़ा वर्ग विरोध (Oppose of OBC) जो कदम उठाए गए थे, उससे OBC वर्ग के लोगों को आरक्षण में क्षति हुई है। गोविंद सिंह ने कहा कि कांग्रेस नगरीय निकाय चुनाव (local body election 2022) में OBC वर्ग के लोगों को ज्यादा से ज्यादा टिकत देकर उसकी भरपाई करेगी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News