नामी महंत का बड़ा कारनामा! नाबालिग को जबरदस्ती पिलाई शराब, फिर किया रेप

3/30/2022 5:31:09 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा में एक महंत पर नाबालिग से रेप के आरोप लगे हैं। आरोप है कि महंत ने नाबालिग को परीक्षा में पास कराने का सांझा दिया और सरकारी भवन सर्किट हाउस बुलाया। जहां अपने शिष्यों की मदद से नाबालिग को शराब पिलाई और हवस का शिकार बनाया। बच्ची ने पिता के साथ महंत और 4 शिष्यों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इस घटना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महंत श्रीराम जन्मभूमि न्यास के पूर्व सदस्य व पूर्व सांसद रामविलास वेदांती का शिष्य है।

PunjabKesari

सिविल लाइन थाना प्रभारी विनोद पांडे नाम के बदमाश ने किशोरी को परीक्षा में पास कराने का झांसा देकर सैनिक स्कूल के पास बुलाया। उसकी बातों में आकर वह वहां पहुंच गई। इसके बाद आरोपी विनोद पांडे जो कि एक ने हिस्ट्रीशीटर है ने अपने साथी को भेजकर किशोरी को राजनिवास बुलवाया। सर्किट हाउस में विनोद पांडे, संत सीताराम और दो अन्य लोग मौजूद थे। रूम हिस्ट्रीशीटर के नाम पर ही बुक था। आरोपियों ने पहले खुद शराब पी फिर जबरन किशोरी को भी शराब पिलाई। इसके बाद तीनों आरोपी कमरे से बाहर चले गए और संत सीताराम ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता किसी न किसी तरह बाबा के चंगुल से छूट कर थाने पहुंची और शिकायत की। लेकिन घटना का मुख्य आरोपी कथावाचक संत सीताराम सहित अन्य 2 आरोपी फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। महंत सीताराम पर पूर्व से ही कई मामले दर्ज है। पुलिस ने जिस आरोपी विनोद पांडे को हिरासत में लिया है।

PunjabKesari

घटना के बाद से भाजपा नेताओं के साथ वायरल होने लगे फोटो
रीवा में आगामी 1 अप्रैल से 10 अप्रैल तक संकट मोचन हनुमान कथा का आयोजन समदड़िया गोल्ड मॉल में होना है। इसमें संत सीताराम भी अपने उपदेश देने वाले थे। कार्यक्रम की सफलता को लेकर संत ने रीवा में कई बड़ी हस्तियों और प्रदेश के बड़े चेहरों जिनमें विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम, कमिश्नर अनिल सुचारी तथा एसपी नवनीत भसीन भी शामिल हैं। घटना के बाद से सीताराम के साथ बड़ी हस्तियों के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari

संत की अय्याशियों के फोटो हो रहे वायरल
वहीं दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद महंत की अय्याशी के बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जो बाबा के चेहरे से नकाब उतारने के लिए काफी है। हालांकि पुलिस जांच के बाद ही सारी घटना से पर्दा उठ सकेगा।

कांग्रेस ने आरोपियों को फांसी देने की मांग
महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष कविता पांडे ने इस घटना को बेहद शर्मनाक बताया। उन्होंने कहा कि इस घटना में नाबालिग पीड़िता को इंसाफ मिलना चाहिए। साथ ही कहा कि मामले में सीआईडी जांच कराई जाए और आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News