गुना में विधवा बहन को जबरदस्ती ले जा रहे थे दबंग, भाई ने किया विरोध तो मार दी गोली, मौत...

4/1/2024 10:17:04 AM

गुना। (मिसबाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र के पारदी बाहुल्य गांव बीलाखेड़ी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात युवक की बहन को जबरन उठाने का विरोध करने के दौरान हुई है। जबकि पुलिस इसे पुरानी रंजिश का मामला मानकर जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर करीब 12 बजे बीलाखेड़ी निवासी धर्मपाल पारदी अपने खेत में प्लाऊ चलवा रहा था। तभी सत्तू पारदी और सिंधबाजी अपने अन्य साथियों के साथ वहां पहुंच गए और धर्मपाल की बहन को ले जाने लगे। पीड़ित पक्ष का कहना है कि जब धर्मपाल ने इसका विरोध किया तो सत्तू पारदी ने बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी।

PunjabKesari
जिसमें एक गोली धर्मपाल के पैर पर जाकर लगी है। धर्मपाल को गोली लगने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। घायल युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत बिगडऩे पर परिजन एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक धर्मपाल पारदी ने दम तोड़ दिया था। अस्पताल में मौजूद धर्मपाल के परिजनों का कहना है कि आरोपी धर्मपाल की विधवा बहन को अपने साथ ले जा रहे थे, इसी को लेकर विवाद हुआ और गोली चल गई। वहीं धरनावदा थाना पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में आए दिन विवाद होता रहता है।


पुलिस का कहना है कि अभी इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल धरनावदा पुलिस ने वारदात की जानकारी मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचकर धर्मपाल पारदी के बयान दर्ज किए और दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News