ग्वालियर की पनौती भाजपा में चली गई...इसलिए ग्वालियर में 57 साल बाद कांग्रेस का मेयर बना- जयवर्धन सिंह

10/12/2022 4:07:51 PM

भोपाल(विवान तिवारी): कांग्रेस के युवा नेता व चाचौड़ा विधायक जयवर्धन सिंह ने नाम लिए बिना ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। जयवर्धन सिंह ने कहा, 'ग्वालियर की पनौती' भाजपा में चली गई, इसी वजह से ग्वालियर में 57 साल बाद कांग्रेस का मेयर बन पाया है। जब उनसे पूछा गया कि आपका इशारा किसकी ओर है तो वे टाल गए और कहा कि मैं तो स्पष्ट यही कह रहा हूं कि जो परिणाम आया है, आपके सामने है।

PunjabKesari
भोपाल में चल रहे कांग्रेस सम्मेलन में जयवर्धन ने कहा कि मूल बात यह है कि कांग्रेस को 57 साल बाद ग्वालियर में जीत मिली है। जब ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में गए, तब चर्चा ये थी कि अब कांग्रेस खत्म हो गई है। लेकिन ग्वालियर-चंबल में इतना बड़ा परिणाम आया है तो वो कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही आया है।

बता दें कि भोपाल में कांग्रेस का यह सम्मेलन नगरीय निकाय चुनाव में मिली सफलता को लेकर बुलाया गया है। इसमें ग्वालियर, जबलपुर, रीवा, मुरैना में जीत हासिल करने वाले मेयर्स को सम्मानित किया गया। 4-5 बार से लगातार पार्षदों का भी सम्मान हुआ। इस दौरान पीसीसीचीफ कमलनाथ ने सम्मेलन में आए पार्टी लीडर्स और कार्यकर्ताओं से 2023 में होने वाले विधानसभा को लेकर भी चर्चा की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News