घना कोहरा और बारिश बनी मुसीबत, थम सी गई है MP की रफ्तार, अलर्ट जारी

1/18/2020 12:21:51 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में घना कोहरा लोगों के लिए आफत बन गया है। विजविलटी में कमी आई है। कोहरे से सबसे ज्यादा नुकसान फसलों और ट्रैफिक पर देखने को मिल रहा है। जिससे आम जनता परेशान हैं। मौसम विभाग ने प्रदेश के 6 संभागों में घने कोहरे का अलर्ट जारी किया है। यलो अलर्ट जारी करते हुए मौसम विभाग ने बताया कि यहां मध्यम से घना कोहरा छा सकता है। जबकि कुछ जिलों में बारिश की भी संभावना जताई गई है।

PunjabKesari

वहीं पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फवारी से भी प्रदेश में ठंड बढ़ी है और फिलहाल दो तीन दिन इससे राहत मिलने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे। इसके बाद पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से 21 और 22 जनवरी जनवरी से मौसम में एक बार फिर से बदलाव आएगा।

PunjabKesari

मौसम विभाग के अनुसार, ग्वालियर, चंबल, सागर, रीवा, उज्जैन और भोपाल संभागों के जिलों में मध्यम से घना कोहरा छा सकता है। ग्वालियर-चंबल संभाग, सागर संभाग के साथ ही भोपाल तक कोहरा छाने से उत्तर भारत से आने वाली ट्रेनों पर इसका असर पड़ेगा। वहीं हवाई यातायात पर भी इसका असर पड़ेगा। वहीं सर्द हवाओं के कारण भोपाल और इंदौर में कोल्ड डे रहा।

PunjabKesari

घने कोहरे से प्रभावित होगी ट्रेन और हवाई यात्रा
घने कोहरे से उत्तर भारत से आने वाली ट्रेनों पर कोहरा असर देखने को मिल सकता है। कई ट्रेनें दो से तीन घंटे देरी से आ रही हैं। वहीं कुछ दिनों से दिल्ली से भोपाल आने वाली उड़ानें भी लेट हो रही हैं। बताया जा रहै है कोहरे का असर अगले दो तीन दिन तक देखने को मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News