अब मांडवा से भागेंगे अपराधी, बस्ती में खुली हाईटेक पुलिस चौकी, cctv से भी होगी निगरानी

8/6/2022 1:28:27 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर की मांडवा बस्ती में अपराधी तांडव ना मचा सके इसके जबलपुर पुलिस ने एक बड़ा एक्शन लिया है। बस्ती के बीचों बीच हाईटेक पुलिस चौकी का निर्माण किया गया है। खास बात यह है कि इसी हाईटेक पुलिस चौकी के सहारे सीसीटीवी के जरिए पूरी बस्ती की निगरानी भी की जाएगी।

PunjabKesari

दरअसल, अपराधों को देखते हुए यह कवायद एसपी जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर की गई है, जिसको अमल में लाया है। गोरखपुर थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने इस हाईटेक पुलिस चौकी का जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने उद्घाटन कर दिया है। यहां पर दिन और रात में पुलिसकर्मी ड्यूटी करते नजर आएंगे। सीसीटीवी के जरिए बस्ती की निगरानी भी की जाएगी। पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि लंबे अरसे से यहां पर चौकी की मांग की जा रही थी जिसकी स्थापना कर दी गई है। अभी इसका स्वरूप छोटा है लेकिन इसे बड़ा भी किया जायेगा।

PunjabKesari

मांडवा में पुलिस चौकी के उद्घाटन के पहले बस्ती में ही पुलिस द्वारा आदि शंकर हॉस्पिटल के सहयोग से स्वास्थ्य शिविर का भी आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्र के लोगों ने स्वास्थ्य परीक्षण कराया, मांडवा बस्ती में सुरक्षा के तमाम मापदंड हो इसके सरदार बल्लभ भाई पटेल वार्ड के पार्षद अनुपम जैन और शंकर शाह नगर वार्ड के पार्षद गुड्डू तामसेतवार ने घोषणा की कि विधायक तरुण भनोट के सहयोग से पूरी बस्ती में सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए हम भी सहयोग करेंगे दोनों पार्षदों ने कहा क्षेत्र की सुरक्षा के लिए और खुशहाली के लिए हम सदैव तत्पर रहेंगे।

PunjabKesari

मांडवा बस्ती में एक साथ पुलिस के इतने अफसर कभी नहीं आए थे और जब पुलिस कप्तान भी साथ में पहुंचे तो बस्ती में उत्साह का माहौल नजर आया कप्तान साहब ने यहां पर उन बच्चों को भी पुरस्कृत किया जिन्होंने परीक्षाओं में बेहतरीन प्रदर्शन किया जाहिर सी बात है सामाजिक व्यवस्था में पुलिस का भी बड़ा योगदान होता है और इस दिशा में जनप्रतिनिधि और पुलिस साथ मिलकर आगे बढ़ रहे हैं जिससे की एक बहुत ही सकारात्मक माहौल यहां पर देखने को मिला जाहिर सी बात है। इस समन्वय से अब यहां पर अपराध में भी कमी आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News