तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे खड़ी इनोवा को टक्कर मारने के बाद घर पर पलटा, हादसे में 3 लोगों की मौत, 6 घायल

1/6/2020 12:09:27 PM

बालाघाट: मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के मोवाड़ गांव के एक परिवार में सगाई कार्यक्रम की खुशी उस समय मातम में बदल गई जब एक ट्रक सड़क किनारे खड़ी इनोवा कार को टक्कर मारते हुए घर के आंगन में अलाव के पास खड़े मेहमानों पर पलट गया। ट्रक में दबने से इस घर के एक व्यक्ति व एक रिश्तेदार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य रिश्तेदार ने इलाज के दौरान नागपुर में दम तोड़ दिया। हादसे में घर में आए 6 मेहमान गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें महाराष्ट्र के तुमसर भंडारा जिला व नागपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं यह हादसा रविवार सुबह करीब 7:30 बजे बालाघाट जिले के सीमा क्षेत्र के मोवाड़ गांव में हुआ। मृतकों में अभिजीत (22) पिता अरविंद मते निवासी मोवाड़ गांव बालाघाट, शांतिलाल (50) पिता मोहनलाल माहुले निवासी मोवाड़ गांव बालाघाट और मंगल (30) पिता कृष्ण बुधे निवासी काटी गोंदिया जिला महाराष्ट्र शामिल हैं।

खैरलांजी के मोवाड़ निवासी श्यामराव मते का मकान खैरलांजी से महाराष्ट्र राज्य मार्ग पर पेट्रोल पंप के समीप सड़क किनारे है। उनके बेटे संतोष मते की सगाई का कार्यक्रम महाराष्ट्र के वर्धा में रविवार को संपन्न् होना था। सुबह घर के लोग व रिश्तेदार जाने की तैयारी कर रहे थे और कुछ लोग अलाव जलाकर घर के आंगन में सड़क किनारे खड़े थे। चार चौपहिया वाहन भी बाहर खड़े हुए थे। इसी समय महाराष्ट्र के सिहोरा से सब्जी भरकर वारासिवनी सब्जी मंडी जा रहे एक आयशर ट्रक ने (एमपी 50 जी 0336) तेज रफ्तार से सड़क किनारे खड़ी एक इनोवा कार (एमएच 21 क्यू 0133) को टक्कर मार दी और पलट गया।

उसके नीचे रमेश (62) पिता कुलपत भगत, मंगल बुधे, अभिजीत मते, नितेश (15) पिता गणपत मते, शुभम (13) पिता प्रकाश साधु, अंशुल (14)पिता अरविंद आटोड़े, निकिता (10) पिता अरविंद आटोड़े, महेंद्र पिता हेमराज शेंडे और ट्रक के हम्माल किशोर (32) पिता विनोद तेलासे, भूरिया (45) पिता पतिराम केकती निवासी वारासिवनी, प्रकाश (34) पिता आशाराम बाहेश्वर निवासी सिकंद्रा दब गए। चीख पुकार सुनते ही ग्रामीण दौड़े और उन्हें बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया। हादसे में श्यामराव मते के छोटे भाई का बेटा अभिजीत मते व रिश्तेदार मंगल बुधे की मौके पर मौत हो गई, जबकि शांतिलाल ने इलाज के दौरान नागपुर में दम तोड़ दिया।

वहीं खैरलांजी थाना पुलिस के एएसआई सुभाषसिंह ठाकुर ने बताया कि मोवाड़ गांव में हादसा हुआ है। वहीं इस हादसे के जिम्मेदार सब्जी से भरे ट्रक को जब्त कर लिया गया है। तीनों मृतकों के शवों का महाराष्ट्र में पोस्टमाॅर्टम कराया गया है। वहीं ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News