स्वतंत्रता दिवस पर कैलारस में लहराया जिले का सबसे उंचा तिरंगा

8/16/2019 5:09:24 PM

मुरैना(जुनैद खान): जिले की नगर परिषद कैलारस ने बंशी वाले मंदिर की पहाड़ी पर 50 फीट ऊंचाई का तिरंगा फहराया है। यह तिरंगा मुरैना जिले का सबसे ऊंचा ध्वज है। राष्ट्रीय ध्वज की ऊंचाई पहाड़ी सहित लगभग 450 फ़िट है, जिसका ध्वजारोहण कैलारस नगर परिषद अध्यक्ष अंजना ब्रजेश बंसल ओर सीएमओ सन्तोष शर्मा के द्वारा किया गया। इस अवसर पर नगर परिषद कर्मचारियों, बरिष्ठ भाजपा नेता ब्रेजेश बंसल सहित कैलारस नगर के लोग उपस्थित रहे।

PunjabKesari

देश के 73 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुरैना जिले की नगर परिषद कैलारस ने लगभग 400 फ़िट ऊंची बंसी वाले मंदिर की पहाड़ी पर 50 फ़िट के पोल पर ध्वजारोहण किया, यह ध्वज कैलारस ही नहीं बल्कि मुरैना जिला ओर आसपास के क्षेत्र का सबसे ऊंचा ध्वज है। उंचाई पर होने के कारण यह ध्वज आने जाने वाले सभी लोगो को दूर से दिखता है। इस अवसर पर  सीएमओ सन्तोष शर्मा ने कहा कि क्षेत्र की जनता की मांग को ध्यान में रखते हुए इस ध्वज को लगवाया गया है।

PunjabKesari

यह हम सभी के लिए गौरव की बात है। ध्वजारोहण समारोह को संबोधित करते हुए अध्यक्ष अंजना ब्रजेश बंसल ने कहा कि देश हमारे लिए पहले है, इसी लिए सभी देशभक्तों के लिए यह ध्वज समर्पित है, कृपया इसे लेकर कोई भी राजनीति न की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News