गृहमंत्री अमित शाह 21 अगस्त को आएंगे भोपाल, नरोत्तम मिश्रा बोले- उनके स्वागत के लिए पूरा प्रदेश आतुर है

8/20/2022 3:16:58 PM

भोपाल(विवान तिवारी): केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल 21 अगस्त को दो दिवसीय दौरे पर राजधानी भोपाल आ रहे हैं। वे दो दिन भोपाल में रहेंगे। उनके स्वागत के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। जिन जिन रास्तों से अमित शाह गुजरेंगे उन रास्तों को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। सड़कों के गड्ढे भरे जा रहे हैं। ग्रिल-रैलिंग की रंगाई, डिवाइडर की पुताई और कई खूबसूरत पेंटिंग भी बनाई जा रही है। स्टेट हेंगर, लालघाटी, पॉलीटेक्निक चौराहा, स्मार्ट रोड, भदभदा रोड को एकदम चमका दिया गया है। उनके लिए सिक्युरिटी ट्रैफिक का प्लान तैयार किया गया है।

 

PunjabKesari

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि कल रात 11 बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भोपाल पधार रहे हैं। वे भारत माता के सच्चे उपासक हैं सभी के लिए प्रेरणा स्रोत है। उन्होंने देश में 370 और 35A जैसे महत्वपूर्ण कार्य किये हैं। पूरे मध्यप्रदेश की जनता उनके स्वागत के लिए आतुर है। असंभव को संभव करने वाले हमारे गृहमंत्री 22 तारीख को भोपाल में 5 कार्यक्रमों में भाग लेंगे जिसमें मध्य क्षेत्र परिषद की बैठक जिसमें 4 प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। उसके बाद फॉरेंसिक इंस्टिट्यूट में एक भूमि पूजन करेंगे। पुलिस के जवानों के लिए निर्मित निवास और विभाग के नए भवनों का लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा विधानसभा में नई शिक्षा नीति को लेकर होने वाले सेमिनार में भी शामिल होंगे।
 

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह पिछले चार महीनों में दूसरी बार भोपाल आ रहे हैं। इससे पहले 22 अप्रैल को मध्य प्रदेश दौरे पर थे। वे 21 अगस्त की रात 11 बजे भोपाल आएंगे और 22 अगस्त को भी यही रहेंगे। उनका दौरा तय होने के बाद सरकार और संगठन दोनों तैयारी में जुटे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News