Video: गृहमंत्री बाला बच्चन का इंदौर दौरा, कहा- MP में अपराध के हालात सुधारेगें

1/21/2019 3:10:31 PM

इंदौर: प्रदेश के गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री बाला बच्चन रविवार जिले के दौरे पर पहुंचे ओर रेसीडेंसी कोठी पर आम जनता और पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने मीडिया के सामने सरकार के कार्यों के बारे में चर्चा की व भविष्य में भी जनता के लिए कार्य करने की बात कहीं। 

PunjabKesari

मीडिया से रुबरु होते हुए उन्होंने कहा कि सरकार अपने वचन पत्र अनुसार किसानों की कर्ज माफी पर काम कर चुकी है। अब अपने वचन पत्र के अन्य वादों को पूरा करने का काम कर रही है। गृह मंत्री से मिलने रेसीडेंसी पर कई बड़े कांग्रेसी नेता भी पहुंचे। 

PunjabKesari

गृह मंत्री ने प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर कहा कि जिस तरह मन्दसौर में भाजपा के महापौर की हत्या करने वाला भाजपा का ही कार्यकर्ता निकला। वैसे ही सेंधवा के बलवाड़ी का भी इंटरनल मामला है और आपस मे एक दूसरे से अच्छे संबंध थे। ऐसी भी आशंका जताई जा रही है कि हत्यारा उन्हीं में से हैं और उसकी जल्द गिरफ्तारी होगी।

PunjabKesari

गृह मंत्री ने कहा कि पिछले 15 सालों में कानून व्यवस्था काफी बिगड़ी हुई है। उसे हम जरूर सुधारेंगे । समीक्षा बैठक जल्द कर आगामी कार्रवाई की जाएगी। जिसके लिए वे खुद प्रदेश के 11 आईजी जोन में जाकर बैठक लेगें व कानून के सख्त पालन के दिशा निर्देश देकर पालन की समीक्षा भी करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News