2 साल में 5 बार टूटी है कांग्रेस: MP गृह मंत्री

7/22/2022 11:19:25 AM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister of madhya pradesh) ने एक बार फिर से कमलनाथ (kamalnath) पर निशाना साधा है। गृह मंत्री ने कहा राष्ट्रपति चुनाव (presidential election 2022) में वोटिंग पर कमलनाथ (kamalnath) के पहले विधायक गए तो सत्ता चली गई, सत्ता गई तो साख और अब तो नाक चली गई। राष्ट्रपति चुनाव (presidential election india) से पहले उन्होंने विधायकों के ईमान पर सवाल उठाया था। विधायकों को कमलनाथ (kamalnath) ने बिकाऊ बता दिया था।

2 साल में 5 बार टूटी कांग्रेस: एमपी गृह मंत्री 

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (digvijaya singh) और कमलनाथ जनजातीय क्षेत्र से सांसद (mp from tribal area) रहे हैं, पहले जनजातीय वर्ग का सम्मान करते तो अच्छा होता, पहले नहीं मानी तो अब विधायकों ने नहीं मानी। कमलनाथ हर बार विधायकों पर बिकने का टैग लगा देते हैं। 2 साल में लगातार 5 बार कांग्रेस टूटी है।

कुलस्ते के बचाव में उतरे गृह मंत्री 

केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (faggan singh kulaste) का बचाव करते हुए नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने बताया कि फग्गन सिंह कुलस्ते जी तो गाड़ी से उतरकर बात करते हैं। भुट्टे की राशि से ज्यादा पैसा दिए हैं। क्योंकि फग्गन सिंह कुलस्ते भी जनजातीय वर्ग से आते हैं और कांग्रेस उन पर सवाल उठा रही है, यही कारण है कांग्रेस (congress) हारती है।  

कोरोना के 219 नये मामले 

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना संक्रमण की जानकारी साझा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 219 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही 217 ठीक हुए हैं, जबकि एक्टिव केस की संख्या 1,435 बची है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News