Chhatarpur: विधायक से बोले TI- ''बकवास मत करना मुझसे...वरना दिक्कत खड़ी हो जाएगी''

2/13/2023 6:29:28 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): लव कुश नगर थाने में रविवार रात हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। दरअसल, चंदला विधानसभा से विधायक राजेश प्रजापति (rajesh prajapati) रविवार रात 11 बजे समर्थकों के साथ थाने पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक महिला से हुई छेड़छाड़ को लेकर एफआईआर (FIR) दर्ज करने की बात कही। इस दौरान उनकी थाना प्रभारी हेमंत नायक से बहस हो गई। जिसके बाद करीब 11.30 बजे विधायक थाने के गेट पर ही धरने पर बैठ गए और वे सुबह 4.30 बजे तक एफआईआर और थाना प्रभारी पर कार्रवाई का आश्वासन मिलने तक धरने पर बैठे रहे।

PunjabKesari

रविवार रात हुआ क्या था

मामले को लेकर एक 45 सेकंड का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राजनगर विधानसभा से विधायक राजेश प्रजापति (mla rajesh prajapati) लवकुश नगर थाने के चैनल गेट पर बैठे हुए हैं। जिसमें वे कह रहे हैं कि ये देखिए ये कैसी बात कर रहे हैं, वह भी विधायक से। तभी पास खड़े थाना प्रभारी हेमंत नायक (hemant nayak) जवाब देते हुए कहते हैं कि हां बनाइए वीडियो, विधायक से बात नहीं करें। जबरन झूठे मुकदमे कायम करा रहे हैं आप। चिल्लाइए नहीं मेरे पर। आप चिल्ला नहीं सकते। तभी थाना प्रभारी कहते हैं कि आप आराम से बात करिए। आप बैठिए और झूठा मुकदमा कायम कराने आ गए। बताइए कहां किसको चोट लगी है। साहब से बात कर लीजिए। साहब लाइन पर हैं। आप झूठा मुकदमा कायम करने आए हैं। इसके बाद विधायक ने कहा कि आप बात कीजिए। आप मुकदमा झूठा किए हैं। आप उल्टी सीधी बकवास नहीं कर सकते। इसके बाद थाना प्रभारी ने भी विधायक कहा कि ऐ बकवास की बात नहीं करना मुझसे। बता दिया मैंने... अगर उल्टे सीधे शब्दों का प्रयोग किया तो दिक्कत खड़ी हो जाएगी।

PunjabKesari

थाना प्रभारी लाइन अटैच, ASP को सौंपी को जांच

मामले के बाद देर रात छतरपुर SP सचिन शर्मा भी मौके पर पहुंच गए और विधायक को धरना खत्म करने के लिए कहा। लेकिन विधायक थाना प्रभारी को हटाने की मांग को लेकर डटे रहे। भाजपा विधायक को धरने पर बैठा देख बड़ामलहरा विधायक प्रधुम्न सिंह लोधी और पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच गए। थाना प्रभारी हेमंत नायक पर कार्रवाई के आश्वासन के बाद वह धरने से हटे। मामले में सोमवार को सुबह छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने एक ट्वीट कर कहा है कि थाना के वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच कर दिया गया है, अग्रिम कार्रवाई के लिए जांच ASP विक्रम सिंह को सौंपी गई है।

FIR न लिखते हुए थाना प्रभारी बदतमीजी करने लगे: प्रद्युम्न सिंह लोधी

बड़ा मलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने कहा कि विधायक जी FIR की मांग को लेकर लवकुश नगर थाने आए थे। थाना प्रभारी हेमंत नायक एफआईआर ना लिखते हुए उनसे बदतमीजी करने लगे। इसका वीडियो वायरल होने के बाद हम सभी मौके पर पहुंचे हैं। थाना प्रभारी पर कार्रवाई की जाएगी। उनका यह भी कहना था कि थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है,और अब जो भी कार्रवाई बनेगी वह भी की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News