लकड़ी टाल में लगी भीषण आग, पास में गैरेज में खड़ी 5 कार भी जलकर खाक, लाखों का नुकसान

2/13/2021 12:00:52 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में लकड़ी पीठे में भीषण आग लग गई। आग ने पास के ही एक ऑटो गैरेज को भी अपनी चपेट में ले लिया जिसमे पांच कार जलकर खाक हो गई । मौके पर पहुंची फायर की चार गाड़ियों से फॉयरकर्मियों ने कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग काबू से बाहर थी। फिलहाल आगजनी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका हैइंदौर के विजय नगर क्षेत्र में लकड़ी पीठे में भीषण आग लग गई। आग ने पास के ही एक ऑटो गैरेज को भी अपनी चपेट में ले लिया जिसमे पांच कार जलकर खाक हो गई । मौके पर पहुंची फायर की चार गाड़ियों से फॉयरकर्मियों ने कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग काबू से बाहर थी। फिलहाल आगजनी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है । 

PunjabKesari

घटना विजय नगर के बड़ी भमौरी की है। यहां लकड़ी पीठे में देर रात अचानक आग लग गई। आग से गोदाम में रखी लाखों रुपये कीमते की लकड़ी जलकर खाक हो गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया जिसके बाद पास के ही एक ऑटो गैरेज सहित एक गोदाम आग भी चपेट में आ गए। ऑटो गैरेज में खड़ी चार कार भी आग में जलकर खाक हो गई । 

PunjabKesari

आग की सूचना पर मौके पर पहुंची फॉयर की चार टीमों ने आग को काबू करने के लिए कडी मशक्क़त की लेकिन आग बढ़ती गई। आग की इस घटना मे लाखों रुपये के नुकसान की बात सामने आई है। फिलहाल आग कैसे लगी इसकी वजह साफ़ नहीं हो सकी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News