तंग गली में लगी भीषण आग, शादी के लिए रखा 7 लाख कैश जला

2/13/2020 11:29:15 AM

भोपाल: भोपाल की घोड़ा नक्कास स्थित सिलावटपुरा की एक तंग गली में बुधवार दोपहर भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि आग ग्राउंड फ्लोर के कमरे में शॉर्ट सर्किट से लगी, जिसने कुछ ही देर में पूरे मकान को चपेट में ले लिया। घर में दो महीने बाद शादी है, जिसकी खरीदारी के लिए रखे सात लाख रुपए भी जलकर खाक हो गए। आग इतनी भीषण थी कि आस पास के दूसरे मकानों को भी अपनी लपेट में ले लिया। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है। वहीं परिवार का आरोप है कि फायर ब्रिगेड पौना घंटा लेट पहुंची है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, भोपाल का सिलावटपुरा काफी तंग गलियों वाला एरिया है। जिस गली में आग लगी वह महज 4 फीट चौड़ी है। मकान मालिक का नाम जितेंद्र यादव है। वे यहां अपनी पत्नी, बहन जयमाला, भाई भारत और दो भांजियों के साथ रहते हैं। जितेंद्र ने बताया कि वह इन दिनों सीएम हाउस में प्राइवेट सुरक्षा गार्ड हैं। हादसे के समय ऑफिस में थे।

PunjabKesari

इस हादसे के समय परिवार के दो मेंबर मकान की दूसरी मंजिल पर थे। वहीं घर का पालतू कुत्ता पहली मंजिल पर था जिसे हनुमानगंज थाने के पुलिस कर्मियों ने आग की परवाह किए बचाया। बताया जा रहा है कि उनके भाई भारत की दो महीने बाद शादी है और जिसकी खरीददारी के लिए रखा 7 लाख कैश भी आज में जल गया। परिवार का आरोप है कि आग की सूचना देने के बाद भी फायर ब्रिगेड  45 मिनट बाद पहुंची


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News