रामकिशोर चतुर्वेदी समेत सैंकड़ों कांग्रेसी भाजपा में शामिल, बोले- जो श्रीराम का नहीं वो हमारा नहीं...

3/20/2024 12:29:12 PM

उमरिया(के डी खान): लोकसभा चुनाव के एन पहले कांग्रेस में अफरा तफरी मची हुई है। बहुत से बड़े नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में जा रहे हैं और यह दौर लगातार जारी है। मध्यप्रदेश के उमरिया में आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव सहित कांग्रेस के एक सैकड़ा से अधिक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए हैं। पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष विनोद गौटिया एवं खादी ग्राम उद्योग के अध्यक्ष जितेंद्र लिटोरिया ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

PunjabKesari

अप्रैल में शुरू होने वाले लोकसभा चुनाव के एन पहले कांग्रेस छोड़ने वाले कार्यकर्ताओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। वे लगातार पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम रहे हैं। मंगलवार को भी ऐसा कुछ वाकिया मध्यप्रदेश के उमरिया में घटा जिसमें आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव विजय नारायण दुबे सहित कांग्रेस के 1 सैकड़ें से अधिक कार्यकर्ताओं सहित पदाधिकारी ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा के पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष विनोद गोटिया एवं खादी ग्राम उद्योग के अध्यक्ष जितेंद्र लटोरिया की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

PunjabKesari

वहीं कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले दिग्गज नेता रामकिशोर चतुर्वेदी से भाजपा ज्वाइन करने का कारण पूछा गया तो उन्होंने मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम क़े प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में दिए गए कांग्रेस को निमंत्रण को स्वीकार ना करना प्रमुख वजह बताया। उन्होंने कहा जो मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम का नहीं वो हमारा नहीं। हम ऐसी पार्टी में नहीं रह सकते तो वही आप आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव रहे विजय नारायण दुबे ने भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News