शिवपुरी के पोहरी में भरभराकर गिरे छत के 12 लेंटर, मलबे में दबे दंपति गंभीर घायल

Monday, Sep 23, 2024-02:31 PM (IST)

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में आने वाले पोहरी कस्बे में पुराना थाना किला क्षेत्र में रविवार की रात को एक मकान की छत के लेंटर गिरने से दंपति उसके नीचे दब गए, आपको बता दें कि पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सालों पुराने पोहरी किले के भीतर बनी बस्ती में राजेश अपनी पत्नी अनीता के साथ रहते थे।

रविवार की देर रात को कमरे की छत के बड़े-बड़े 12 लेंटर अचानक गिर गए जिससे पति - पत्नी नीचे दब गए। इनका बेटा हेमंत कुछ ही देर पहले उस कमरे से बाहर निकला था। उसने तत्काल पड़ोसियों को सूचना दी और मलबे में दबे दंपति को बाहर निकाला गया, दोनों गंभीर रूप से घायल थे। तत्काल दोनों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है।

PunjabKesariआपको बता दें कि पोहरी के किले के भीतर बस्ती में रहने वाले लोग काफी सालों पहले बने घरों में रहते हैं। इसके चलते यहां पर मकान काफी कमजोर भी हैं परिजनों का कहना है कि किले के पास सर्कुला डैम का निर्माण कार्य चल रहा है, इसके चलते ब्लास्टिंग की जा रही है जिससे यहां के मकान में भी कंपन महसूस हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News