MP News: रील बनाने के कारण पति ने गला घोंटकर पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, नदी में दोस्तों की मदद से फेंका शव

Sunday, Jul 14, 2024-12:52 PM (IST)

उज्जैन। (विशाल सिंह): मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में त्रिवेणी ब्रिज के पास शनिवार सुबह शिप्रा नदी में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने अब इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया है, महिला की उसके ही पति ने हत्या की थी। आरोपी ने अपने दोस्तों की मदद से महिला के शव को नदी में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है उसके दो दोस्तों की अभी तलाश जारी है। आपको बता दें कि शनिवार को इंदौर रोड़ स्थित पुराने त्रिवेणी ब्रिज के नीचे नदी में बोरे में लाश मिली थी। जांच के बाद महिला की पहचान उसके पति गोकूल ने पंवासा निवासी रचना टिपानिया के रूप में की थी। इसके बाद पुलिस को महिला के पति पर शक हुआ और उससे पूछताछ की गई।


 पूछताछ में इस हत्या का खुलासा हो गया, पता चला कि रचना को रील बनाने का शोक था इसलिए गोकुल को उसके चरित्र पर शंका थी। पति ने रात में सोती हुई रचना के हाथ पैर बांधे फिर रस्सी से गला घोंट दिया। इसके बाद शव को दोस्तों की मदद से ई-रिक्शा से नदी में फैंक आया। जानकारी के बाद पुलिस ने गोकुल को गिरफ्तार कर लिया और उसके दोनों साथियों की तलाश शुरू कर दी। गोकुल अपने ससुर तेजाराम के साथ पंवासा थाने में शनिवार को पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करवाने गया।

PunjabKesari

पुलिस ने नदी में मिली लाश का हुलिया बताया तो उसने पत्नी रचना के होने की संभावना जताई। इस पर पुलिस ने शव दिखाया तो उसने शिनाख्त कर दी। इसके बाद पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया। प्रमाण मिलने पर पुलिस ने उससे सख्ती पूछताछ की तो हत्या का खुलासा हो गया। मामले में एसपी प्रदीप शर्मा ने हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम को 10 हज़ार रूपए ईनाम देने की घोषणा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News