आईजी की क्लास, अधिकारियों व कर्मचारियों को जमकर लगाई फटकार

12/1/2020 6:31:38 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में मंगलवार को पुलिस का सालाना सम्मेलन आयोजित किया गया। पुलिस महकमे में कमियां और सुधार की गुंजाइश को ध्यान में रखते हुए वार्षिक निरीक्षण के दौरान लगे आईजी के दरबार मे इंदौर आईजी योगेश देशमुख ने कमियों पर ध्यान दिलाते हुए अधीनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों को जमकर फटकार भी लगाई।

PunjabKesari

दरअसल, हर साल की तरह इस साल भी वार्षिक निरीक्षण के तहत इंदौर की डीआरपी लाइन में पुलिस सम्मेलन का आयोजन हुआ। पंरपरा के तहत आयोजन की शुरुआत हुई और इंदौर आईजी योगेश देशमुख ने फीता काटकर नवनिर्माणो का शुभारंभ किया। इंदौर की पुलिस लाइन डीआरपी में कोविड - 19 के चलते शहीद हुए जूनि इंदौर थाना प्रभारी दिवंगत देवेंद्र सिंह चन्द्रवंशी की याद में बने उद्यान के शुभारंभ के साथ ही पुलिस केंटीन और एनजीओ मेस के भवन का पूजन किया गया।

PunjabKesari

इस दौरान आईजी योगेश देशमुख ने पुलिस के दो पहिया और चार पहिया वाहनों का निरीक्षण किया और पाया कि कई वाहनों की जानकारी ठीक ढंग से नही दिखाई गई साथ ही उन्होंने पुलिस वाहनों की ऊपरी चमक की बजाय वाहनों के अंदर जाकर स्थिति देखी तो वे अधीनस्थ अधिकारियो व कर्मचारियों से नाराज हुए और उन्हें जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं निरीक्षण में दौरान प्रॉपर यूनिफॉर्म और सही जूते नहीं पहनने को लेकर आईजी देशमुख ने राउ थाना की जीप के पास खड़े सुबोध लश्करी की क्लास लगा दी और जमकर डांट लगाई 

PunjabKesari
वही मीडिया से बातचीत में आईजी योगेश देशमुख ने बताया कि वार्षिक सम्मेलन कमियों के साथ साथ सुधार करने के लिये आयोजित होता है। उन्होंने बताया कि कमियों को सुधारने के निर्देश देने के साथ ही पुलिस अधिकारियों और कर्मियों के परिजनों को ध्यान में रखते हुए बेहतर कदम उठाये जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News