इमरती देवी का अस्पताल में औचक निरीक्षण, लापरवाह BMO और नर्सों पर कार्रवाई के आदेश

9/25/2019 5:16:55 PM

डबरा(भरत रावत): मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री एवं डबरा विधायक इमरती देवी ने आज दोपहर सिविल अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं के नाम पर चल रही अव्यवस्थाओं को देखकर अस्पताल प्रबंधन को फटकार लगाई। इतना ही नहीं उन्होंने एसडीएम को दोषियों पर कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, बुधवार को जैसे ही मंत्री ने सिविल अस्पताल के वार्ड का निरीक्षण किया तो उन्हें मेटरनिटी वार्ड के पास एक कुत्ता घूमता दिखाई दिया जिसके लिए उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को फटकार लगाई। क्योंकि पास ही जच्चा-बच्चा के लिए खाना तैयार किया जा रहा था। वहीं निरीक्षण के दौरान मंत्री से कई स्थानीय लोगों ने दलालों के माध्यम से सिविल अस्पताल में दलाली करने का भी आरोप लगाया। इस आरोप के बाद मंत्री इमरती देवी ने तुरंत बीएमओ अरविंद शर्मा को हटाने एवं नर्सों पर कार्रवाई करने के साथ-साथ दलालों के अस्पताल परिसर में देखे जाने पर एसडीएम को उनपर मामला दर्ज करने आदेश दिए।

PunjabKesari
 

वहीं प्रसूता वार्ड में जब मंत्री ने महिलाओं को हाथ पंखे से हवा करती देखा तो उन्होंने मरीजों से हालचाल जाना और खाने की सामग्री के बारे में भी पूछा जिसमें प्रसूताओं को खाना एवं दूध की मात्रा  कम देना बताया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News