शराब को लेकर आपस में झगड़े भाई, छोटे ने बड़े भाई के सिर पर मारा हथौड़ा, मौत

Friday, Jul 12, 2024-08:13 PM (IST)

दमोह (इम्तियाज़ चिश्ती) : मध्य प्रदेश के दमोह जिले में शराब को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद छोटे भाई ने हथौड़ा मारकर बड़े भाई की निर्मम हत्या कर दी। दिल को दहला देने वाला मामला अभाना हरिजन मोहल्ला का है। जहां मामूली विवाद के बाद छोटे भाई ने हथौड़ा से हमला कर बड़े भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

दमोह जिले के नोहटा थाना अंतर्गत ग्राम अभाना में मृतक बड़े भाई छोटू पिता गोपाल उम्र 36 वर्ष और आरोपी छोटा भाई अक्कू उर्फ हरिशंकर दोनों शराब के शराब पीकर कहा सुनी हो गई। विवाद के दौरान बड़ा भाई छोटू अहिरवार हथौड़े से घर में तोड़फोड़ कर रहा था। विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई अक्कू उर्फ हरिशंकर ने बड़े भाई का हथौड़ा छीनकर हमला कर दिया और सिर व चेहरे पर निर्मम वार किया और सिर में आई गंभीर चोट के चलते मौत हो गई।

PunjabKesari

थाना प्रभारी अरविंद सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और बड़े भाई की हत्या के आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया और सनसनीखेज हत्या कांड के इस मामले की जानकारी लगते ही एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा एसडीओपी तेंदूखेड़ा डीएस राजपूत भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। पुलिस इस हत्याकांड की बारीकी से जांच कर रही घटना स्थल पर एफएसएल टीम ने पहुंचकर फिंगर प्रिंट एकत्रित किए जा रहे और पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News