सिर्फ छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले...फेसबुक पर पिस्टल के साथ डाली भड़काऊ पोस्ट, गिरफ्तार

5/16/2022 7:18:46 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): सोशल मीडिया पर हथियारों की नुमाइश कर आम लोगों को डराने और धमकाने वाले तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि तीनों ग्रामीण इलाके के हैं और फेसबुक अकाउंट पर पिस्टल हाथ में लिए वीडियो और फोटो वायरल करते हुए लिखा था कि सिर्फ छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले हैं। ऐसी पोस्ट के आधार पर माकड़ोन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari
जब कड़ोडिया गांव में पुलिस ने तीनों से पूछताछ के बाद जांच की तो खरीदी गई पिस्तौल जब्त कर ली है, अब माकड़ोन पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है कि इन्होंने पिस्टल किस से खरीदी थी। माकड़ोन थाने में जांचकर्ता एएसआई अशोक शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस पूरे मामले में अवैध देसी पिस्टल रखने के मामले में विनोद, भरत, और लालू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से देसी पिस्टल भी जब्त कर ली गई है।

उज्जैन शहर में सोशल मीडिया पर धमकी और हत्यारों के साथ फोटो डालने वाले दुर्लभ कश्यप गिरोह के कई सदस्य अभी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। कई बार पुलिस ने कार्रवाई की और नवयुवकों को समझाइश भी दी लेकिन अब फेसबुक जैसे प्लेटफार्म पर हथियारों की नुमाइश कर धमकी देने का ट्रेंड ग्रामीण इलाकों में भी पहुंच गया है। जिले की माकड़ोंन पुलिस ने सोशल मीडिया के फेसबुक पर पिस्टल लहराते हुए फोटो वीडियो डालने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन युवकों से बगैर लाइसेंस के अवैध रूप से खरीदी गई देसी पिस्टल भी जब्त की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News